सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने बिना हेलमेट पहने चलाई स्कूटी, पुलिस ने काटा चालान

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा जल्द ही ‘लवरात्रि’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं. इस फिल्म में वरीना हुसैन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है.

Kuch hi ghanton mein.. shuru hone wala hai Kya ? #Loveratri ! Kyu ? bcoz #LoveTakesOver! Kaise ? #LoveratriTrailer ke saath! So be there . @aaysharma @warinahussain @abhiraj88 @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

ट्रेलर रिलीज़ के बाद आयुष और वरीना फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं. जिसके चलते वे गुजरात के वडोदरा शहर पहुंचे हैं. लेकिन उन्हें यह प्रमोशन काफी महंगा पड़ रहा है. दरअसल प्रमोशन के चलते आयुष शर्मा अपनी को-स्टार वरीना हुसैन को सोमवार शाम करीब 5 बजे हरनी एयरपोर्ट से लेकर सुरसागर लेक के बीच बिना हेलमेट लगाए स्कूटी चलाते नजर आए.

इस दौरान उनके आस-पास फैन्स की भीड़ भी नजर आई. दोनों स्टार्स से फैन्स ने बातचीत भी की. लेकिन जैसे ही लोगों ने यह नोटिस किया कि आयुष बिना हेलमेट लगाए गाडी चला रहे हैं तभी से उनकी ये फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होने लगी. बता दें दोनों स्टार्स पहली बार फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले थे. फोटोज वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और सोमवार रात ही पुलिस उनके होटल पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने चालान काटा और दोनों ही स्टार्स पर सौ-सौ रुपए का फाइन लगा दिया.

इस पूरे मामले को लेकर असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) अमिता वनानी ने कहा, ‘हमने पुलिस ऑफिसर्स को दोनों ऐक्टर्स के होटल में भेजकर उनका चालान काटने को कहा. वे लोग सिलेब्रिटीज हैं और उन्हें जिम्मेदारी से काम करते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए.’

बात करें ‘लवरात्रि’ फिल्म की तो इसे सलमान खान ने प्रोड्यूज किया है. कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू के दौरान आयुष ने कहा था कि, सलमान का रिश्तेदार होने के कारण उन्हें यह फिल्म मिली है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य खुद को बेहतर अभिनेता के तौर पर साबित करना है. बता दें ‘लवरात्रि’ को सलमान खान ने ही प्रोड्यूज किया है. आयुष कहते हैं उन्हें फिल्म के लिए सलमान की तरफ से काफी मदद भी मिली है.

फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला हैं. फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles