रिलीज़ हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सत्यमेव जयते’, दिखा जॉन अब्राहम का एक्शन अवतार

Get Daily Updates In Email

शुक्रवार आने का सभी दर्शक बेसब्री से इन्तजार करते हैं क्योंकि हर हफ्ते कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज़ होती है. लेकिन आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म की रिलीज़ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज फैन्स का इंतजार खत्म हो चुका है.

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में गवर्नमेंट स‍िस्‍टम में फैले भ्रष्‍टाचार के ख‍िलाफ होने वाली जंग को दिखाया गया है. यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में जॉन अब्राहम वीर की, मनोज वाजपेयी डीसीपी शिवांश की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में आयशा शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्शन सीन्स परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म को करीबन 2500 स्‍क्रीन्‍स पर र‍िलीज किया गया है. फिल्म को लेकर यह अनुमान पहले ही लगाया जा चुका था कि यह फिल्म युवकों को बेहद पसंद आएगी. फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों को फिल्म रिलीज़ का इंतजार था और सभी ट्रेलर की भी खूब तारीफ कर रहे थे. फिल्म में काफी शानदार डायलॉग्स लिए गए हैं. बता दें फिल्म को म‍िलाप म‍िलन जावेरी ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले वे ‘एक व‍िलेन’ जैसी फ‍िल्‍म के डायलॉग लिख चुके हैं.

फिल्म रिलीज़ से एक दिन पहले ट्रेड एनालिस्ट सुम‍ित कादेल ने फिल्म के बिज़नस को लेकर कहा था कि फिल्म की एडवांस बुकिंग की जा रही है. जिससे फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन की कमाई का अनुमान 12 करोड़ रुपए तक लगाया जा रहा है.

इसके अलावा फ‍िल्‍म ब‍िजनेस जानकार रोह‍ित जायसवाल के अनुसार ‘सत्‍यमेव जयते’ 15 से 18 करोड़ रुपए’ की कमाई भी कर सकती है.

बताते चलें आज ही के दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ भी रिलीज़ हुई है. टाइम्‍स नाऊ से हुई बातचीत में ‘सत्यमेव जयते’ के डायरेक्टर म‍िलाप ने बताया था क‍ि हमारी फ‍िल्‍म को अक्षय सर से कोई डर नहीं हैं. हमें उम्‍मीद है  क‍ि दोनों ही फ‍िल्‍में बेहतर परफॉर्म करेगी.

Published by Chanchala Verma on 15 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles