अपनी शादी को लेकर बोले अर्जुन कपूर, ‘बहनों की शादी के बाद ही करूंगा मैं शादी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुखियों में रहते हैं. चाहे वो उनके रिलेशनशिप को लेकर हो या शादी को लेकर हो. हमेशा से उनके फैंस और दर्शकों को उनके निजी जीवन के बारे में जानने में उत्सुकता बनी रहती है. ऐसे में हाल ही में जब फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर से भी उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो अर्जुन ने जवाब दिया था कि, वह उनकी बहनों की शादी होने के बाद ही खुद अपनी शादी करेंगे.

courtesy

ख़बरों की मानें तो एक इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर से उनकी शादी को लेकर उनकी राय मांगी गई. इसका जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि, जब उनके अंकल अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और खुद की छोटी बहन अंशुला की शादी हो जाएगी उसके बाद ही वह खुद शादी करेंगे. उन्होंने कहा कि, उन्हें नहीं पता कि इन सब में कितना समय लगेगा. हो सकता है कि दोनों की शादी होने में 4 से 6 साल भी लग जाएं लेकिन इसके बाद ही वह शादी करेंगे.

courtesy

सोनम की शादी को याद करते हुए अर्जुन ने कहा कि, ‘उस शादी में अनिल कपूर सबसे ज्यादा खुश थे क्योंकि वहां आए सभी लोग उनसे कह रहे थे कि वह सोनम के पिता जैसे नहीं लग रहे हैं. लोगों ने उनसे यह भी कहा था कि ऐसा लग रहा है कि उनकी बहन की शादी हो रही है.’

courtesy

आपको बता दें कि इस समय अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ ‘इश्कजादे’ में उनकी को-स्टार रही परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल दशहरा यानी 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. खबरों के मुताबिक उसी दिन सनी देओल और प्रीति ज़िंटा स्टारर ‘भैयाजी सुपरहिट’ और अजय देवगन स्टारर’ दे दे प्यार दे’ के भी साथ रिलीज़ होने की संभावना है.

Published by Yash Sharma on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles