जिसके साथ डेट करो उसके साथ काम करना गलत नहीं है : आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट और मल्टी टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर काफी समय से अपने लव-अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसके साथ ही दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी साथ काम कर रहे हैं, जहां इनके बीच सेट पर नजदीकी भी बढती नजर आ रही है. मालूम हो कि यह उन दोनों की पहली मूवी है, जिसमें वो साथ में काम करते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म के साथ ही उन्हें कई जगहों पर साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है.

2 + 2 friends = 1 loud lunch 🌞 #happyfriendshipday 🙌

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दोनों ने बुल्गारिया में काफी अच्छा टाइम बिताया है. आलिया ने रणबीर के साथ शूट की हुई काफी सारी पिक्स भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की. जिनमें दोनों ही स्टार्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

फिल्म और टाइम स्पेंड करने के अलावा भी ऐसा सुनने में आ रहा है कि रणबीर और आलिया दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों को लेकर पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के गलियारों में भी खबरें तेज हो रही हैं. सुनने में तो यहां आ रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सन 2019 तक शादी कर सकते हैं.

लेकिन इस मामले में अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि, ‘वह अफवाहों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती जब तक कि कोई उनकी पर्सनल लाइफ में दखल ना दे’. साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से रणबीर के साथ काम करने पर सवाल किए तो आलिया का कहना था कि, ‘मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है. जिसके साथ डेट करो उसके साथ काम करना गलत नहीं है. वो आपके पर्सनल औए प्रोफेशनल काम पर कोई प्रभाव नहीं डालता. यह आपके ऊपर है कि आप किस काम को कौनसे वक्त पर ज्यादा अहमियत देते हो.’

गौरतलब है कि पहली बार आलिया और रणबीर बड़ी स्क्रीन पर साथ दिखाई देने वाले हैं. और उन्हें साथ देखने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित हैं. फिल्म में दोनों स्टार्स के साथ ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. तीनों बड़े स्टार्स को साथ में देखना एक अच्छे एक्सपीरियंस से कम नही होने वाला है.

Published by Hitesh Songara on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles