डायमंड रिंग पहनकर पार्टी में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, एक बार फिर आने लगी निक से सगाई की ख़बरें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से अपनी सगाई और शादी की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही है कि उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक से सगाई कई ली है. लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी प्रियंका या निक की तरफ से शेयर नहीं हुई है.

The lovebirds @priyankachopra and @nickjonas while leaving their hotel today in London ❤️❤️❤️ #priyankachopra #nickjonas #nickyanka

A post shared by Priyanka&Nick (@nickyanka18) on

इसी बीच प्रियंका के कुछ फोटोज सोशल पर वायरल हो रहे हैं जो कि उनकी सगाई की सच्चाई को बयां कर रहे हैं. बीती रात प्रियंका चोपड़ा फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंची थी जहां उनके हाथों में डायमंड रिंग नजर आ रही है. जिसके बाद से एक्ट्रेस की सगाई की खबर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. प्रियंका के साथ इस फोटो में रवीना टंडन नजर आ रही हैं.

Peecee and I getting our pouts in order ! 😂

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

इस फोटो में दोनों पाउट कर रही हैं. यह फोटो रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. मनीष मल्होत्रा ने भी कुछ फोटोज शेयर किए हैं.

बता दें कुछ दिनों पहले ही प्रियंका का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हुआ था जिसमें वे एयरपोर्ट पर अपने हाथ से अंगूठी उतारकर अपने जेब में रखते नजर आई थीं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में ‘द स्काई इस पिंक’ फिल्म साइन की है जिसमें उनके साथ इरफ़ान खान और दंगल गर्ल जायरा वसीम लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी.

इस फिल्म से पहले प्रियंका ने ‘भारत’ फिल्म साइन की थी लेकिन पर्सनल कारणों से उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद फिल्म में कटरीना कैफ को कास्ट किया गया. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म को ना करने की वजह प्रियंका और निक की शादी को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

दोनों को आए दिन एक साथ स्पॉट किया जाता है. प्रियंका कुछ दिनों पहले ही निक का कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची थीं.

Published by Chanchala Verma on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles