नाजुक बनी हुई है पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत, मिलने पहुंचे अडवाणी

Get Daily Updates In Email

नई दिल्ली : देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अपनी तबीयत बिगड़ने के चलते एम्स में भर्ती हैं. हाल ही में उनकी तबीयत को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस बीच ही प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी भी उनसे बुधवार की शाम को मुलाकात के लिए एम्स पहुंचे थे. पीएम मोदी ने यहां डॉक्टर्स से वाजपेयी की तबीयत को लेकर करीब एक घंटे चर्चा भी की. वहीँ इस बारे में एम्स का भी बयाना सामने आ चुका है.

एम्स के अनुसार अटल बिहारी की तबीयत पिछले 24 घंटों के दौरान ही बिगड़ी है. साथ ही यह भी बताया गया है कि फ़िलहाल वे लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर हैं. पीएम मोदी के अलावा यहां उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और लाल कृष्‍ण आडवाणी भी मुलाकात के लिए पहुंचे थे.

कहा जा रहा है कि जल्द ही एम्स अटल अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी करेगा. अटलजी के स्वास्थ्य को लेकर देशभर में भी हलचल देखने को मिल रही है. हर कोई उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहा है और मेडिकल बुलेटिन का इंतजार कर रहा है. अटल बिहारी के हलचाल जानने के लिए ही बुधवार शाम केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंची थीं.

सूत्रों से यह खबर सामने आई है कि बुधवार सुबह से ही अटल बिहारी को सांस लेने के तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद से ही उन्हें डॉक्टर्स ने दवाइयां देने भी शुरू कर दिया था. दोपहर तक उनकी स्थिति भी फिर नार्मल हो गई थी. मालूम हो कि अटल बिहारी पिछले दो महीने से एम्स में हैं. सांस लेने में तकलीफ, यूरीन और किडनी में संक्रमण होने के चलते उन्हें 11 जून को यहां भर्ती किया गया था.

Published by Hitesh Songara on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles