मणिकर्णिका का हिस्सा बन खुद को सम्मानित महसूस करती हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म “मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी” की शूटिंग के चलते काफी बिजी चल रही हैं. फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि, “इसका हिस्सा बनते हुए वे खुद को सम्मानित महसूस करती हैं. यह एक प्रतिष्ठित भूमिका है. मैंने इसके लिए तलवारबाजी और घुड़सवारी का काफी अभ्यास किया. घुड़सवारी करने के दो दिन बाद मुझे बुखार भी हो गया”

#manikarnika #icantwait @team_kangana_ranaut 😍😍😍

A post shared by Veronica Aishanti bollydance🎬🐘 (@veronica_aishanti_bollydance) on

गौरतलब है कि फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है जो कि सभी को बेहद पसंद भी आ रहा है. पोस्टर में कंगना का एक्शन अवतार दिखाई दे रहा है. फिल्म का निर्माण कमल जैन कर रहे हैं जबकि फिल्म के निर्देशन का जिम्मा क्रिश का है. फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के साहस और शौर्य की कहानी बताई जाने वाली है. जिसे लेकर कंगना बेहद ही एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

इस किरदार को लेकर कंगना का कहना है कि, “मैं केवल उनकी ताकत की कल्पना कर सकती हूं. मैंने उनकी बहादुरी की कहानियों को दर्शाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है.” जबकि शूट के दौरान घायल होने की बात पर कंगना का कहना था कि, “फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी. मेरे माथे पर एक निशान आ गया था. लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं.
मैं झांसी की रानी के बिल्कुल भी करीब नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी.”

‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई के जीवन के कई पहलुओं का बताया जाने वाला है और कंगना फिल्म में लक्ष्मीभाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग से कई बार कंगना की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. जिनसे उनका लुक पहले ही सामने आ चुका है. कंगना के फैंस भी उन्हें इस रूप में पर्दे पर देखने के लिए काफी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को 25 जनवरी 2019 को रिलीज किया जाना है.

Published by Hitesh Songara on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles