‘मित्रों’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर बोले जैकी भगनानी, ‘यह फिल्म मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण’

Get Daily Updates In Email

फिल्म अभिनेता जैकी भगनानी की आगामी फिल्म ‘मित्रों’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर पूरी तरह एंटरटेनमेंट से भरपूर और धमाकेदार है. ट्रेलर में जैकी का कॉमेडी और मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला. इसमें उनके साथ मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा भी नजर आएंगी. वह इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जय यानी जैकी भगनानी एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखता है. जो कि एक ऐसा लड़का है जो हर काम को कल पर टालता है. वह खुद की ज़िन्दगी को कभी सीरियसली नहीं लेता है. हमेशा काम करने में लापरवाही करता रहता है. उसके पिताजी किसी ज्योतिषी से उसकी कुंडली निकलवाते हैं और उन्हें पता चलता है कि उसकी नौकरी तभी लगेगी जब शादी होगी. बाद में उनकी मुलाकात अवनी यानी कृतिका कामरा से होती है जिसने MBA की पढ़ाई की है और जो किसी की नौकरी करने के बजाए खुद का बिज़नेस करना चाहती है.

courtesy

जैकी भगनानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘यह फिल्म मेरी कंपनी द्वारा नहीं बनाया गई है. एक अभिनेता के रूप में, यह होम प्रोडक्शन से बाहर की मेरी पहली फिल्म है. मुझे उम्मीद है की यह फिल्म दर्शको को पसंद आएगी ताकि एक अभिनेता के रूप में मैं खुद की विश्वसनीयता कायम कर सकूं.’ जैकी ने कहा कि,’ फिल्म की शूटिंग शानदार रही है. इसका श्रेय नितिन कक्कड़ को जाता है जो इस फिल्म के निर्देशक हैं क्योंकि यदि वह नहीं होते तो यह फिल्म नहीं बनती. मुझे लगता है कि यह फिल्म मेरे लिए महत्वपूर्ण है और यह मेरे दिल के करीब है.’

courtesy

फिल्म में जैकी और कृतिका के साथ नीरज सूद, शिवम् पारीख और प्रतीक गांधी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है. ‘मित्रों’ फिल्म की बात करें तो फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पिल्ली चोपुल्लू’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में जैकी भागनानी गुजराती लड़के के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म अगले महीने यानी की 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles