मौनी रॉय से बेहद इम्प्रेस हैं अक्षय कुमार, कहा – ‘अगले एक दशक में मौनी 42 फिल्में कर लेंगी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोल्ड’ कल रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. इस फिल्म से टीवी की नागिन मौनी रॉय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. फिल्म में मौनी अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं. बंगाली महिला के किरदार में मौनी बहुत जच रही हैं.

Dance with me , Monobina !! Nacho naa Monobina👩🏻🕺

A post shared by mon (@imouniroy) on

फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही मौनी और अक्षय फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. इसमें कोई दो राहे नहीं है कि दोनों स्टार्स ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कमी रखी है और अब फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रही है. फिल्म से जुड़े एक इवेंट में मौनी रॉय के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म की इतनी चर्चा हुई है कि इसके रिलीज से पहले ही मौनी रॉय ने तीन और फिल्में साइन कर ली है.

Blessed & grateful to have worked with you Sir 😇🌟 @akshaykumar xx #GOLD

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें अक्षय कुमार मौनी के काम से बहुत इंप्रेस हो गए हैं. आगे अक्षय ने मौनी की तारीफ करते हुए कहा कि काफी कम वक्त में मौनी ने कई बड़े प्रॉजेक्ट्स पा लिए हैं. उनमें इंडस्ट्री में काफी आगे जाने का टैलेंट है. बता दें अक्षय का यह मानना है कि अगले एक दशक में मौनी 42 फिल्में कर लेंगी. टीवी का जानामाना चेहरा होने के कारण मौनी ऑडियंस से भी अच्छे से कनेक्ट कर सकती हैं.

बात करें मौनी रॉय के आगे के प्रोजेक्ट्स की तो ‘गोल्ड’ फिल्म से डेब्यू करने के बाद वे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. मौनी ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म में उनके साथ रनबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा मौनी रॉय ने ‘मेड इन चाइना’ फिल्म भी साईन की है. इस फिल्म में  राजकुमार राव और बोमन ईरानी भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज़ होगी.

The sound of this makes my heart happy ❤️🌹 #MadeInChina #ThankyouDinoo

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी रॉय को अपने टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’, ‘नागिन’ और ‘नागिन 2’ के बाद से से काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

Published by Chanchala Verma on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles