विशाल की फिल्म ‘पटाखा’ का ट्रेलर रिलीज़, प्रियंका समेत कई स्टार्स ने की ट्रेलर की तारीफ

Get Daily Updates In Email

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की आने वाले फिल्म ‘पटाखा’ का ट्रेलर 14 अगस्त को रात को रिलीज़ किया गया. ट्रेलर की खूब तारीफ़ की जा रही है. इस फिल्म को राजस्थानी पृष्ठभूमि पर बनाया गया है. फिल्म की कहानी दो बहनों के बारे में बताई गई है जो एक-दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं.

courtesy

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे दो सगी बहनें एक-दूसरे से लड़ती झगड़ती रहती हैं. और आसपास के लोग उनके इस झगड़े का काफी मजा उठाते हैं. दोनों ही एक-दूसरे से दूर रहना चाहती हैं इसलिए वो दोनों शादी करने के लिए अपने-अपने नए जीवनसाथी की तलाश में निकलती हैं और नए जीवनसाथी को मिल भी लेती हैं लेकिन हद तो जब होती है, जब दोनों की शादी भी एक ही परिवार में दो भाइयों से हो जाती है. बाद में फिर उन्हें एहसास होता है कि वो दोनों एक-दूसरे के बिना अधूरी हैं. कहानी दोनों बहनें जिनका नाम बड़की और छुटकी होता है उनके इर्द-गिर्द घुमती है. इस फिल्म की कहानी चरण सिंह पथिक की लघु कथा पर आधारित है.

courtesy

फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस दंगल फेम सान्या मल्होत्रा और टीवी सीरियल ‘मेरी अशिकी तुमसे ही’ फेम लोकप्रिय एक्ट्रेस राधिका मदान के काम की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म के ट्रेलर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल साइट्स ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मुझे विश्वास नहीं होता कि यह दो सगी बहनों की कहानी है. मैं इनसे मिलना चाहती हूं.’

इससे पहले प्रियंका ने फिल्म का पोस्टर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था और लिखा था, ‘पटाखा का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ! बधाई विशाल भारद्वाज और टीम. मैं इस फिल्म को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.. मुझे पता है कि यह कमाल होगी! चलो कुछ प्यार सबको दिखाओ!’

लीड ऐक्टर्स के अलावा इस फिल्म में सुनील ग्रोवर और विजय राज भी हैं. फिल्म के ट्रेलर को एक दिन में 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles