‘सुई-धागा’ ट्रेलर के एक सीन को लेकर लोगों ने उड़ाया अनुष्का का जमकर मजाक

Get Daily Updates In Email

हाल ही में रिलीज़ फिल्म सुई धागा का ट्रेलर काफी धूम मचा रहा है. फिल्म में लीड रोल में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन हैं. दोनों ही पहली बार एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी 2 दिन ही हुए की ट्रेलर को लगभग 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर में कई भावुक कर देने वाले सीन हैं. यह फिल्म किसी व्यक्ति को रोजगार से जोड़ने पर प्रेरित करने पर आधारित है.

courtesy

ट्रेलर को देखकर वरुण और अनुष्का की खूब तारीफ़ हो रही है. दोनों की ही अदाकारी को बहुत सराहा जा रहा है. ट्रेलर में जहां एक ओर सराहना मिल रही है वहीँ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कुछ ट्रॉल्स का भी सामना करना पड़ रहा है. ट्रेलर के एक सीन में अनुष्का को रोता हुआ दिखाया जा रहा है. इसे लेकर सोशल मीडिया साइट्स पर कई तरह के मीम्स बनने लगे हैं. अनुष्का के फैंस उनकी एक्टिंग को लेकर काफी खुश दिख रहे हैं तो वहीं उनके ट्रोलर्स उनका मज़ाक बना रहे हैं.

बता दें फिल्म ‘सुई धागा’ में अनुष्का में एक घरेलू महिला का किरदार निभाया है जिसमें उनका नाम ममता रहता है. वह एक शादी समोराह में पति की होती बेज्जती को सहन नही कर पाती है और रोने लगती है. साथ ही अपने पति को खुद का धंधा शुरू करने की सलाह देती है.

वहीँ वरुण धवन भी एक साधारण से व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो किसी के यहां नौकरी करता है. पत्नी की सलाह मानकर वह खुद का धंधा शुरू करता है. पहले तो खूब मुश्किलें सामने आती हैं लेकिन बाद में वह उन्हें पारकर अपने लक्ष्य को पाने में सफल हो जाता है.

फिल्म पूरी तरह भारत में बनी है. यह ‘मेड इन इंडिया’ अभियान को भी प्रमोट करती दिखाई दी है. इसमें महात्मा गांधी के सिद्दांतो के साथ ही भारतीय सभ्यता की छवि भी नजर आती है. इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है.

वहीँ फिल्म में कांथा, फुलकारी जैसी हस्तकला के मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करती है. फिल्म का लोगो भी हस्तकलाकारों से ही बनवाया गया है. फिल्म को अगले माह 28 सितम्बर को रिलीज़ किया जायेगा.

Published by Yash Sharma on 16 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles