इंदौर एयरपोर्ट की सिक्योरिटी चेकिंग देख सैफ अली खान ने की ऑफिसर्स और स्टाफ की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भले ही अपनी मां शर्मिला टैगोर की तरह इंडस्ट्री में जगह नहीं बना पाए हो लेकिन वे अपने अलग-अलग किरदार से सभी को काफी पसंद आते हैं. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं.

#sacred_games

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

15 अगस्त को सैफ अली खान इंदौर पहुंचे थे लेकिन मुंबई जाते समय उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया. जी हां, हाई सिक्योरिटी के बीच सैफ अली खान को एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर ही रोक दिया गया. जिसके बाद एएसआई राधेश्याम ने उन्हें आईडी दिखाने के लिए कहा. सैफ को जब गेट पर रोका गया तो उन्होंने कहा कि, ‘सभी उन्हें जानते हैं.’ जिसके बाद  एएसआई ने कहा, ‘यह मेरी ड्यूटी है.’ जिसके बाद सैफ ने आईडी दिखाई और फिर उन्हें अंदर जाने दिया गया.

Courtesy

बाद में सैफ ने सीनियर ऑफिसर्स से मुलाकात की और एएसआई को बुलाकर थैंक्यू भी कहा. जिसके बाद विजिटर्स बुक में सैफ ने लिखा कि इंदौर में सुरक्षा को लेकर काफी सजगता है और यहां का स्टाफ सहयोगी है.

बता दें सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बाजार’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसके लिए उन्होंने अपना लुक चेंज किया है. सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘सेक्रेट गेम्स’ कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई है. जिसके लिए सैफ अली खान की काफी तारीफ भी की जा रही है. इस सीरीज में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में नजर आए थे.

#saifalikhan

A post shared by Bollywood songs (@love_songs_of_bollywood) on

कुछ समय से सैफ अली खान कोई सफल फिल्म में कामयाब नहीं हो पाए हैं. जिसके बाद वे अभी ‘सेक्रेट गेम्स’ की सफलता से बहुत खुश हैं. आखिरी बार सैफ अली खान ‘कलाकांडी’ में नजर आए थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

#saifalikhan #saifu #saifalikhanfc I'M BACK!!

A post shared by Saif Ali Khan Fan Club (@saifalikhanfc) on

सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनके साथ करीना कपूर खान और उनकी बेटी सारा अली खान मौजूद थीं.

Published by Chanchala Verma on 17 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles