जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं अरबाज खान, काफी समय से आ रही अफेयर की खबरें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के गलियारों से आए दिन स्टार्स के लव अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं. इसी बीच सलमान खान के भाई अरबाज खान भी अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. अबराज को लेकर यह खबर आ रही है कि वे जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जा रहा है.

New couple in B-Town #arbaazkhan #GeorgiaAndriani…. spotted at Sanjay Kapoor house in Juhu, Mumbai . Arbaaz Khan with gf georgia Andriani & Amrita with husband #Shakeelladak #Sohailkhan with wife #Seemakhan…. #maheepkapoor

A post shared by Entertainment Tube -ET! (@entertainmenttube) on

दोनों के रिश्ते को लेकर ख़बरों के बीच अब एक खबर यह भी आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका से तलाक लेने के बाद अरबाज काफी अकेलापन महसूस कर रहे हैं जिस वजह से अब वे जिंदगी में आगे बढ़ते हुए दोबारा शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

 

Courtesy

वैसे अभी तक अरबाज ने इस विषय पर खुलकर कुछ नहीं कहा है और वे हमेशा इस तरह के सवालों का जवाब देने से बचते हैं. बता दें 4 अगस्त को अरबाज ने अपना 51वां जन्मदिन मनाया और जॉर्जिया ने अरबाज को विश करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनका एक फोटो शेयर करते हुए हार्ट वाला इमोजी भी बनाया था. जिसके बाद से दोनों के अफेयर की ख़बरों में तेजी आ गई थी. हाल ही में अरबाज खान जॉर्जिया के साथ संजय कपूर के घर पार्टी में पहुंचे थे.

यहीं नहीं जॉर्जिया को अरबाज और उनके बेटे के साथ रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए भी देखा गया था. जिसके बाद से कहा जा रहा है एक बार फिर से गैलेक्सी अपार्टमेंट में शादी की शहनाई बज सकती है.

Spotted #arbaazkhan with son #arhaankhan and a friend at #bandra

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on

बात करें अरबाज और मलाइका की तो दोनों साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन शादी के 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. दोनों के बीच का रिश्ता भले ही खत्म हो गया लेकिन आज भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों कई बार एक साथ नजर आते हैं.

यही नहीं मलाइका को अरबाज खान की फैमिली के साथ भी स्पेशल मौकों पर भी देखा जाता है.

Published by Chanchala Verma on 17 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles