रिलीज के दूसरे दिन भी ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ ने बॉक्स ऑफिस पर की तगड़ी कमाई

Get Daily Updates In Email

बीते 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस को बॉक्स ऑफिस पर दो बॉलीवुड फ़िल्में रिलीज हुई हैं. एक फिल्म ‘गोल्ड’ में बॉलीवुड के स्टन्टमैन अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं तो वहीँ दूसरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में बॉलीवुड के हैंडसम हल्क जॉन अब्राहम दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही फ़िल्में दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं और उन्हें अपनी तरफ खींचने में भी कामयाब हो रही हैं. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच कमाई की जंग भी शुरू हो गई है.

कमाई के बारे में ही बात कर रहे हैं तो बता दें कि दोनों ही फिल्मों की पहले दिन की कमाई 20 करोड़ रुपए के पार रही है. फिल्म ‘गोल्ड’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25.25 करोड़ का बिज़नेस किया है तो वहीँ ‘सत्यमेव जयते’ ने अपने पहले दिन 20.52 करोड़ का बिज़नेस किया है. इस कमाई को देखते हुए यह तो कहा ही जा सकता है कि दोनों ही फिल्मों को 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा मिला है.

इसके साथ ही जुड़ा हुआ 5 दिन का वीकेंड भी फिल्मों की कमाई को काफी फायदा पहुंचने वाला है. ऐसे में अब दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है. फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं, जिनके अनुसार फिल्मों ने रिलीज के दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है. इस दौरान ‘गोल्ड’ ने 8 करोड़ तो ‘सत्यमेव जयते’ ने 7.92 करोड़ का बिज़नेस किया है.

दोनों ही फ़िल्में अलग-अलग जोनर की फ़िल्में हैं और दोनों ही लोगों को अपनी तरफ खींच रही हैं. जानते हैं इनके बारे में :

गोल्ड : इस फिल्म में आज़ादी के बाद हॉकी से देश को मिले पहले गोल्ड मेडल की कहानी को बताया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक सभी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं.

सत्यमेव जयते : यह फिल्म जॉन अब्राहिम और उनके नए अवतार को दिखाती है. फिल्म में जॉन को करप्शन के खिलाड़ लड़ते हुए दिखाया जा रहा है. फिल्म एक्शन से भरी हुई है. इसमें उनके साथ आयशा शर्मा और मनोज बाजपेयी भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

Published by Hitesh Songara on 17 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles