‘पटाखा’ का ट्रेलर देख आमिर खान ने की सान्या मल्होत्रा की तारीफ, दी फिल्म के लिए शुभकामनाएं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों ‘पटाखा’ फ़िल्म के ट्रेलर की चर्चाएं जोरों पर हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. सभी इस ट्रेलर  की तारीफ कर रहे हैं. यह फिल्म विशाल भारद्वाज ने डायरेक्शन में बनी है.

Official poster of #vishalbhardwaj upcoming #patakha

A post shared by Being Updated (@updatedbeing) on

इस फिल्म में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी नजर आ रही हैं. ‘दंगल’ में सान्या ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था और अब आमिर खान ने भी ‘पटाखा’ का ट्रेलर देखने के बाद सान्या की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘फिल्म के ट्रेलर के लिए बधाई, दंगल के बाद यह तुम्हारी पहली फिल्म है. गुडलक और शुभकामनाएं.’ इसी के साथ आमिर खान ने फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है.

बताते चलें आमिर खान से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था. ट्रेलर शेयर करते उन्होंने लिखा था, ‘मुझे विश्वास नहीं होता कि यह दो सगी बहनों की कहानी है. मैं इनसे मिलना चाहती हूं.’

इसके अलावा एक्ट्रेस ने विशाल भारद्वाज को बधाई देते हुए कहा कि, ‘सर मुझे पता है कि फिल्म काफी ज्यादा लोगों को पसंद आने वाली है और वो इस फिल्म के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.’

बताते चलें फिल्म के पोस्टर पर सुनील ग्रोवर, विजय राज और सान्या मल्होत्रा जैसे फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह कॉमेडी और ड्रामा से भरी होगी. वैसे यह भी बता दें कि दर्शक विशाल भारद्वाज की फिल्मों को काफी पसंद करते हैं और वे इन दिनों कुछ अलग विषय पर फ़िल्में बना रहे हैं.

बात करें फिल्म की कहानी कि तो इसमें दो बहनों की कहानी दिखाई जाएगी. जो हमेशा एक-दूसरे से झगड़ा करती रहती हैं. फिल्म में राधिका बड़की और सान्या छुटकी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

फिल्म में राजस्थान के एक छोटे से गांव की कहानी दिखाई जाएगी. दोनों एक-दूसरे से हमेशा झगडती रहती हैं लेकिन जब दोनों की शादी तय हो जाती है तो दोनों एक हो जाती हैं.

बता दें यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 17 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles