प्रियंका के घर पर दिखाई दिया डेकोरेशन, 18 अगस्त को हो सकती है सगाई की पार्टी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की सगाई को लेकर ख़बरों का सिलसिला तेज हो रहा है. काफी टाइम से सुनने में आ रहा है कि प्रियंका ने हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस से सगाई कर ली है और जल्द ही वे उनसे शादी भी करने वाली हैं. इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो हम नहीं कह सकते लेकिन एक बार फिर से इस तरह ही बातें तेज होती दिखाई दे रही हैं. खबरों का यह सिलसिला तेज होने के पीछे भी एक खास वजह है. चलिए हम बताते हैं इसके बारे में:

Preparations for the engagement bash between #priyankachopra and #nickjonas begin. Decorations have just started and a Panditji visited her home yesterday. Will they have a Hindu system engagement ? @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल हाल ही में प्रियंका के घर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सजावट देखी जा रही है. इस सजावट के चलते ही यह कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक यहां सगाई की पार्टी का आयोजन करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक 18 अगस्त को यह सगाई की पार्टी रख रहे हैं. सामने आए इस वीडियो में भी आप प्रियंका के घर में लाइट्स देख सकते हैं.

#nickjonas arrives in Mumbai 😊 #airportdiaries @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. ध्यान से देखने पर पता चलता है कि घर के डेकोरेशन का काम किया जा रहा है जो कि बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है. वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, “प्रियंका और निक की सगाई की पार्टी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और बुधवार को पंडित जी भी घर आए थे. अब क्या ये तैयारियां सच में प्रियंका-निक की सगाई की पार्टी की हैं या नहीं, ये तो 18 अगस्त को ही पता चलेगा.”

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों प्रियंका और निक को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है. यहां तक कि थोड़े समय पहले जब प्रियंका भारत आई थीं तब वे साथ में निक को भी लेकर आई थीं. इस दौरान निक ने प्रियंका के घरवालों से भी मुलाकात की थी और साथ ही वे आकाश अंबानी की पार्टी में भी साथ में ही पहुंचे थे.

Published by Hitesh Songara on 17 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles