मॉम-डैड के साथ भारत आए निक जोनास, एक बार फिर से शुरू हुई निक-प्रियंका की शादी की चर्चाएं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों प्रियंका के जन्मदिन पर सगाई कर चुके हैं लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

#PriyankaChopra and #NickJonas Are Reportedly Having an #Engagement Party in India for Their #Families. #snitchesblog

A post shared by Snitchesblog (@snitchesblog) on

इसी बीच निक जोनस एक बार फिर से भारत पहुंचे हैं. लेकिन इस बार निक अकेले नहीं बल्कि अपने मॉम-डैड के साथ भारत आए हैं. इन तीनों को देर रात एक साथ देखा गया है. जिसके बाद से प्रियंका और निक की शादी की चर्चाएं एक बार से शुरू हो गई है. इसके फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन निक से अपनी सगाई को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि- ‘मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में मैं ज्यादा बाहर नहीं बताना चाहती. मैं एक लड़की हूं और यह मेरा अधिकार है कि मैं उसे अपने पास ही रखूं. मेरा परिवार, मेरे दोस्ती, मेरे रिश्ते ऐसी चीजें है, जिन्हें मुझे डिफेंड या किसी को समझाना नहीं है. कभी-कभी मैं हंस देती हूं. कभी-कभी मैं नाराज हो जाती हूं लेकिन, अक्सर मैं अपने प्रवक्ता से कहती हूं कोई बात नहीं, आज की खबरें कल की रद्दी होगी.’

इससे पहले भी कई बार निक और प्रियंका एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं. पहले दोनों एक साथ भारत आए जिसके बाद दोनों आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में पहुंचे थे. निक को प्रियंका की फैमिली के साथ गोवा में वेकेशन एन्जॉय करते हुए भी देखा गया था.

जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की ख़बरें कन्फर्म मानी जा रही थीं. दोनों को लेकर यह खबर भी आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की वजह से ही प्रियंका ने ‘भारत’ फिल्म करने से इनकार कर दिया था. ‘भारत’ फिल्म से इनकार करने के बाद प्रियंका ने ‘स्काई इस पिंक’ फिल्म साइन की है जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वासीम लीड रोल में होंगे.

Published by Chanchala Verma on 17 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles