रणवीर और दीपिका के शादी समारोह में मेहमान नहीं लेकर जा पाएंगे मोबाइल और कैमरा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण काफी समय से अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. अभी तक दोनों ने अपने अफेयर की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन दोनों को लेकर अब यह खबर आ रही है कि दोनों 20 नवम्बर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Courtesy

शादी से पहले दीपिका ने एक अहम कदम अनुष्का और सोनम कपूर की शादी के बाद उठाया है. दरअसल दीपिका पादुकोण यह नहीं चाहतीं कि उनकी शादी का कोई भी फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर दीपिका ने यह फैसला किया है कि उनकी शादी में जो भी मेहमान आएंगे उनसे रिक्वेस्ट की गई है कि वो अपने साथ मोबाइल और कैमरा ना लाएं. इसके लिए खास सुरक्षा का इंतजाम भी किया जाएगा.

Courtesy

बता दें कि दीपिका नहीं चाहतीं कि जिस तरह से सोनम और अनुष्का की शादी के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे उसी तरह उनके भी हों जिस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है. दीपिका और रणवीर यह चाहते हैं कि वे दोनों खुद ही अपनी शादी के फोटोज शेयर करें. बता दें जिस समय सोनम की शादी के फोटोज वायरल हुए थे उस समय सोनम ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि उनकी प्राइवेसी की कोई परवाह किए बगैर तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए गए’.

Courtesy

बात करें दीपिका और रणवीर की शादी की तो दोनों इटली के लेक कोमो नाम की जगह पर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह दोनों की फेवरेट जगह है जिस वजह से दोनों ने यहीं शादी करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अपनी शादी में सिर्फ 30 लोगों को ही इनवाइट करने वाले हैं. जिसमें दोनों के परिवार के लोग और कुछ करीबी लोग शामिल होंगे.

Courtesy

इस शादी के खर्च की बात करें तो शादी में 100 करोड़ से भी ज्यादा का खर्च होगा. शादी के बाद 2 रिसेप्शन का आयोजन होगा. एक रिसेप्शन दीपिका के होम टाउन बैंगलोर में होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा.

Published by Chanchala Verma on 17 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles