कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- ‘जो सीखा सेट पर ही सीखा’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज एक फेमस कलाकार बन चुकी हैं. लेकिन इंडस्ट्री में इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने किसी की मदद नहीं ली बल्कि खुद इस प्लेस को हासिल किया है. उनकी मेहनत का ही फल है कि आज वे बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इसके साथ ही फ़िलहाल वे खुद को और फिट बनाने की राह पर निकल चुकी हैं.

Ya the TRX is cool and all… but have you tried balancing and pulling your own body weight while suspended on a pulley? Ouch. #nopainnogain #corecontrol #mondaymotivation #pilatesgirl

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

पिछले कुछ दिनों में उनका फिजिक भी बहुत हद तक बदल चुका है. यह तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले सोनाक्षी का वजन करीबन 90 किलो था और इसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए अपना वजन 30 किलो तक कम कर लिया था. वहीँ अब उन्होंने अपना वजन और भी कम कर लिया है और काफी फिट हो चुकी हैं.

Fringe benefits. #mood

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

उनकी कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें वे अपना काफी वक्त जिम में बिताते नजर आ रही हैं. सोनाक्षी ने खुद भी अपने कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं जो कि सभी को बेहद पसंद भी आ रहे हैं.

वहीँ हाल ही में सोनाक्षी ने अपने अभिनय को लेकर भी कुछ कहा है. एक्ट्रेस का कहना है कि, उन्होंने ज्यादातर जो कुछ सीखा है वह फिल्मों के सेट पर ही सीखा है, जबकि आज के नवागंतुक हर लिहाज से अच्छी तरह तैयार होकर फिल्म उद्योग में आते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, वह कभी भी अभिनय के क्षेत्र में नहीं आना चाहती थीं और यहां आने के बाद धीरे-धीरे उन्होंने चीजें सीखनी शुरू की.

सोनाक्षी कहती हैं कि वे कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. वे कभी भी वर्कशॉप, एक्टिंग या डांस क्लास में नहीं गईं. फिल्मों में आने वाले सभी लोग पहले से तैयारी करके आते हैं जबकि उनके साथ ऐसा नहीं हुआ. मुझे नहीं पता था कि कैमरे का सामना कैसे करना है, फोटो के लिए पोज कैसे देना है. मैं एक मोटी बच्ची थी, मैंने वजन कम किया और फिर फिल्म में काम किया.

Published by Hitesh Songara on 18 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles