दीपिका ने शुरू की ज्वैलरी शॉपिंग, गोल्ड और डायमंड की बजाय सिल्वर पर होगा पूरा ध्यान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के गलियारों में सितारों के बीच लव-अफेयर्स को लेकर खबरें सामने आती ही रहती हैं. जैसे इन दिनों हमारे सामने इसका सबसे अच्छा एक्साम्पल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रूप में देखने को मिल रहा है. दोनों ही बीते काफी समय से एकदूजे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. प्रियंका और निक के कई फोटोज भी सोशल साइट्स पर भी फ़िलहाल वायरल हो रहे हैं. हाल ही की बात करें तो दोनों की सगाई की खबरें जोरो पर हैं .

वहीँ एक और कपल के बारे में बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम भी खबरों में है. सुनने को मिल रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों की शादी को लेकर भी यह कहा जा रहा है कि यह शादी इटली में होने वाली है जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड का यह स्टार कपल इसी साल नवंबर में शादी करने वाला है. कुछ दिनों पहले तक जहां इस बात को महज एक अफवाह कहा जा रहा था तो वहीँ अब जो खबरें सामने आ रही हैं उनके अनुसार शादी को लेकर बातें साफ हो रही हैं. जैसे अब यह सुनने को मिल रहा है कि दोनों स्टार्स के शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. कहा जा रहा है कि दीपिका ने इस शादी के लिए ज्वैलरी खरीदना भी शुरू कर दिया है. दीपिका की इस शॉपिंग को लेकर भी सुनने को मिल रहा है कि वे अपनी शादी के लिए गोल्ड या डायमंड की जगह सिल्वर की तरफ बढ़ रही हैं.

यह शादी काफी रॉयल होने वाली है और इसमें गेस्ट की लिस्ट भी 30 तक ही फाइनल की गई है. साथ ही यह भी सुनने को मिला है कि शादी में कैमरा और मोबाइल लेकर आने पर पाबंदी लगाई जा रही है. यह फैसला इसलिए किया जा रहा है ताकि शादी से उनके फोटोज सोशल मीडिया पर सामने ना आए. वे अपनी इस शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं. जबकि रिसेप्शन के बारे में कहा जा रहा है कि एक रिसेप्शन बैगलोर और दूसरा मुंबई में होने वाला है.

Published by Hitesh Songara on 18 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles