‘बागी-2’ के एक्शन सीन्स के लिए टाइगर ने ली थी ख़ास ट्रेनिंग, शेयर किया अपनी ट्रेनिंग का वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्टिंग और एक्शन के बलबूते पर यंग जनरेशन के दिलों में अपनी जगह बनाई है. केवल लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी उनकी बॉडी और एक्टिंग के दीवाने हैं. टाइगर श्रॉफ की इस साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘बागी-2’ में उन्होंने अपने दमदार एक्शन और एक्टिंग की बदौलत खूब तारीफ़ पाई है. फिल्म ‘बागी-2’ में उनके हैरतअंगेज एक्शन सीन्स ने सभी को हैरान कर दिया था. टाइगर अपनी फिल्मों में एक्शन सीन्स करने के लिए काफी मेहनत करते हैं.

My boys and i learning our choreography #baaghi2 #climaxprep #workworkworkallday #throwback @jaikastunts @kuldeepshashi @swainvikram @nadeemakhtarparkour88

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल साइट्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक्शन सीन के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अपने सहयोगियों के साथ एक्शन सीन्स सीखते हुए नजर आ रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद टाइगर श्रॉफ ने वीडियो के कैप्शन में किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरे साथी और मैं ‘बागी-2′ के क्लाइमैक्स की तैयारी के दौरान कोरियोग्राफी सीखते हुए.’ वीडियो में टाइगर श्रॉफ एक साथ कई लोगों से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है.

courtesy

इस फिल्म में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी और अभिनेता मनोज बाजपेयी भी नजर आए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था. ‘बागी-2’ उनकी पिछली फिल्म ‘बागी’ का ही सिक्वेल थी. ‘बागी-2’ साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 250 करोड़ के करीब का कारोबार किया है.

courtesy

बता दें टाइगर श्रॉफ साल 2012 में आई निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में नजर आने वाले हैं. टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं. इन दोनों एक्ट्रेस की यह डेब्यू फिल्म है. हर किसी को टाइगर के साथ इन नए टैलेंट को देखने को बेसब्री है.

Published by Yash Sharma on 18 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles