मनीषा कोइराला की बर्थडे पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, एक्ट्रेस ने शेयर किए पिक्स

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस दौरान आयोजित की गई पार्टी में बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स शिरकत करते नजर आए. मनीषा अपनी इस बर्थडे पार्टी में हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. बॉलीवुड के सेलेब्स के अलावा इस पार्टी में मनीषा के कुछ खास दोस्तों को भी देखा गया. सोशल मीडिया पर भी उनके कई फोटोज वायरल हो रहे हैं.

I feel totally blessed to have such an incredible friends🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

हम आपको भी इस पार्टी के कई फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिनमें सभी मनीषा की पार्टी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. चलिए दिखाते हैं फोटोज :

Love pouring 💝🎉

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

मनीषा की इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा और संजय दत्त को भी अपनी वाइफ के साथ शिरकत करते हुए देखा गया. मालूम हो कि दोनों ही मनीषा के काफी खास दोस्तों में से हैं. वहीँ इन दोनों के अलावा पार्टी में गुलशन ग्रोवर को भी शिरकत करते हुए देखा गया.

Happiness 😁

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ को भी यहां पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा गया. एक फोटो में मनीषा और शाहरुख़ को साथ में देखा जा रहा है. दोनों को हम साथ में कई फिल्मों में साथ काम करते हुए देख चुके हैं. इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया गया था.

Had a fantastic evening 💝🙏🏻

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी पार्टी के कई फोटोज शेयर किए हैं जिनमें स्टार्स के साथ ही उनके कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं. मनीषा की पार्टी में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शिरकत करते दिखाई दिए.

Loved having my close buddies .. 💖🙏🏻

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

मनीषा कोइराला की फिल्मों में सक्रियता के बारे में बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाया था. यह फिल्म संजू बाबा की बायोपिक पर बनी थी जिसमें रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था. फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के कई रिकार्ड्स तोड़े हैं.

Published by Hitesh Songara on 18 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles