‘छोटे कस्बों के लोगों को छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढना आता है’: श्रद्धा कपूर

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस में शुमार श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग से सभी लोगों का दिल जीत चुकी हैं. वहीँ फ़िलहाल एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्मों ‘स्त्री’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को लेकर बिजी चल रही हैं. दोनों ही फिल्मों में उनका अलग-अलग रूप दिखाई देने वाला है और सभी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘स्त्री’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के ट्रेलर भी रिलीज किए जा चुके हैं.

देखिए ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर:

देखिए ‘स्त्री’ का ट्रेलर :

फिल्म ‘स्त्री’ में श्रद्धा कपूर को राजकुमार राव के साथ देखा जाना है तो वहीँ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में वे शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले ही उन्हें फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के कई इलाकों में भी शूटिंग करते हुए देखा जा चुका है. इस दौरब वे चंदेरी में भी शूटिंग कर चुकी हैं. इन एक्सपीरियंस को लेकर श्रद्धा का कहना है कि, ‘वहां का माहौल जीत लेने वाला है.’

श्रद्धा कहती हैं कि, वे यहां आने के लिए बहुत उत्साहित थीं. मुंबई में रहते हुए हम हमेशा डेडलाइन के पीछे भागते हैं और हमारी जिंदगी इसी के आसपास घूमती है. लेकिन चंदेरी के लोग सीधे हैं और उनमें किसी तरह की जल्दबाजी नहीं है. वे काम के बाद भी अपनी जिंदगी जीते हैं. शायद छोटे कस्बों के लोग उतने अमीर नहीं होते और न ही उनकी भौतिक चीजों को लेकर उतनी इच्छा होती है, लेकिन उन्हें छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढना आता है, जिन्हें हम शहर के लोग नोटिस भी नहीं करते.

आपको जानकरी दे दें कि श्रद्धा की फिल्म ‘स्त्री’ एक हॉरर कॉमेडी है और इसमें उनका एक नया रूप नजर आएगा तो वहीँ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में उनका लुक एक गढ़वाली लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. अब देखना यह होगा कि श्रद्धा की ये फ़िल्में दर्शकों पर अपना कितना जादू दिखा पाती हैं.

Published by Hitesh Songara on 18 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles