हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर दिखाई दिए प्रियंका और निक, आज हो सकती है दोनों की सगाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके कथित बॉयफ्रेंड और हॉलीवुड एक्टर निक जोनस के साथ उनके रिलेशन को लेकर हर रोज कोई ना कोई नई खबर सुनने को जरुर मिलती है. हालांकि प्रियंका ने अभी तक भी इन बातों पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. पर उनके वायरल फोटोज और वीडियोज अक्सर इस बात का खुलासा कर देते हैं कि निक के साथ उनके संबंध बढ़ते जा रहे हैं. खबरों की मानें तो निक और प्रियंका ने सगाई भी कर ली है.

courtesy

वहीँ दूसरी तरफ निक भी अपनी फैमिली के साथ पिछली रात इंडिया पहुंच गए हैं. जिन्हें लेने एयरपोर्ट पर खुद प्रियंका गई थीं. हालांकि प्रियंका अपनी कार से बाहर नहीं निकली पर उन्हें वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है. निक और प्रियंका उसके बाद अपनी डिनर डेट पर जाते स्पॉट हुए हैं. फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका और निक जोन्स की कई तस्वीरें अपलोड की हैं. जिनमें प्रियंका और निक को अपनी डिनर डेट पर जाते स्पॉट किया गया था.

फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने प्रियंका के जुहू स्थित बंगले की भी एक वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो में प्रियंका का बंगला पूरी तरह रंग-बिरंगी लाइटों से शानदार तरीके से सज चुका है. विरल ने बताया कि 15 अगस्त के दिन एक पंडित को प्रियंका चोपड़ा के घर से निकलते देखा गया जिसके बाद से ही उनकी सगाई और शादी की चर्चाएं और तेज हो गई हैं. प्रियंका के घर की तैयारियों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि सगाई की रस्में हिंदू रीति रिवाजों के साथ होंगी.

ख़बर की मानें तो शनिवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भारतीय पारंपरिक तरीक़े से सगाई करेंगे. प्रियंका के क़रीबी सूत्रों का कहना है कि शनिवार क़रीब 10 बजे के आसपास पंजाबी तरीक़े से उनका रोका और पूजा होगी. हालांकि इस बारे में अभी तक प्रियंका चोपड़ा की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. बता दें निक से शादी के चलते ही प्रियंका ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ को भी अलविदा कह दिया था.

Published by Yash Sharma on 18 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles