अपनी शादी को लेकर वरुण धवन ने कहा, ‘थोड़ा टाइम तो है लेकिन बहुत ज्यादा नहीं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों काफी सारे स्टार्स अपने रिलेशनशीप और शादी को लेकर चर्चा में हैं. कल ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई हुई है. इनके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चाएं भी जोरों पर है. बताया जा रहा है कि दोनों इस साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं. बता दें इन स्टार्स के अलावा वरुण धवन भी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.

courtesy

ख़बरों की माने तो वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के शादी की चर्चा ने भी जोर पकड़ा है. वरुण काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ रिलेशनशिप में है. अक्सर नताशा को वरुण के घर आते-जाते देखा गया है. दोनों को कई बार साथ भी देखा जाता है.

courtesy

रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन लंबे समय से नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं पर वे कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बात मीडिया के सामने नहीं कहते हैं. हालांकि अब लग रहा है कि वरुण जल्द ही इस रिश्ते को शादी में बदलने का मन बनाने लगे हैं. एनबीटी की खबर की मानें तो खुद वरुण धवन ने अपनी शादी को लेकर एक दिलचस्प टिप्पणी की है. वरुण से एनबीटी ने बातचीत के दौरान जब पूछा कि असल जिंदगी में उनकी शादी में क्या अभी वक्त है, तो इस पर एक्टर वरुण धवन ने कहा कि, ‘थोड़ा टाइम तो है लेकिन बहुत ज्यादा नहीं. हां, थोड़ा टाइम है.’

courtesy

आपको बता दें कि नताशा उनके बचपन की दोस्त और अब गर्लफ्रेंड हैं और धवन परिवार के साथ उनकी काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया में पहले भी आ चुकी है हालांकि वरुण ने इस रिश्ते के बारें में खुलकर कभी कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने इससे इनकार भी नहीं किया है. बता दें कुछ समय पहले तक वरुण धवन और नताशा के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही थी और इसकी वजह एक्ट्रेस और वरुण की सबसे  अच्छी दोस्त आलिया भट्ट को बताया जा रहा था. लेकिन बाद में वरुण और नताशा को एक साथ स्पॉट किया गया जिससे ब्रेकअप की अफवाह पर रोक लग गई.

 

Published by Yash Sharma on 19 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles