वरुण का वीडियो देख शशांक खेतान ने की डिमांड, कहा- ‘एक शर्ट हमारे लिए भी सिल देना’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. दोनों इस फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वरुण मौजी नाम के दर्जी के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं फिल्म में अनुष्का का नाम होगा ममता. फिल्म में दोनों ही सामान्य जन-जीवन जीते दिखाई देंगे.

फिल्म में दर्जी का किरदार निभाने के लिए वरुण से पहले ट्रेनिंग ली है जिसके बाद अब असल जिंदगी में भी वे कपड़े सिलना सिख गए हैं. जी हां, वरुण धवन ने अपने पापा और फिल्म मेकर डेविड धवन के जन्मदिन पर उन्हें अपने हाथ से एक शर्ट सिलकर गिफ्ट किया है. शर्ट की कटिंग से लेकर उसकी सिलाई तक सब कुछ वरुण ने खुद ही किया है. इस पूरे काम में करीबन 3 घंटे का समय लगा है. जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

वरुण का यह टैलेंट देखकर फिल्म डायरेक्टर शशांक खेतान ने भी उनसे लगे हाथ एक डिमांड कर ही दी है. वरुण के इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘धड़क’ डायरेक्टर शशांक खेतान ने वरुण के लिए लिखा है, ‘वाह मेरे मौजी. हमारा जन्मदिन फरवरी में है. हो सके तो एक शर्ट हमारे लिए भी सिल देना..नहीं तो कम से कम एक रूमाल ही भेंट दे देना. तुम्हारे मित्र शशांक.’

बता दें शशांक और वरुण ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों के लिए एक साथ काम कर चुके हैं. दोनों ही फ़िल्में दर्शकों को बेहद पसंद आई है.

Courtesy

बात करें ‘सुई धागा’ की तो यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज़ के बाद दर्शकों को यह कितनी पसंद आती है.

Published by Chanchala Verma on 19 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles