वरुण धवन ने बनाया अपने पापा डेविड धवन के लिए शर्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वे वरुण धवन की पत्नी का किरदार निभाएंगी. फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. ‘सुई धागा’ के ट्रेलर से पहले फिल्म का लोगों शेयर किया गया था. जिसमें फिल्म का नाम अलग अलग जगह की सिलाई -बुनाई को दिखाया गया. फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी के किरदार में नजर आने वाले हैं जिसका नाम है ‘मौजी’ और अनुष्का शर्मा का नाम होगा ममता.

Thank you for the love and in return here’s our love for you. Mamta aur mauji sab badhiyaaa hai #sharatkatariya #maneeshsharma @anushkasharma @yrf 28 th sept

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म में दर्जी का किरदार निभाने के साथ-साथ अब वरुण धवन असल जिंदगी में भी सिलाई करना सीख चुके हैं जिसका सबूत उनका यह इंस्टाग्राम वीडियो दे रहा है. जी हां, आपको बता दें कि वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन के लिए एक शर्ट सिला है. जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. फिल्म के लिए वरुण से  सुई धागा की ट्रेनिंग भी ली है. इस वीडियो में वरुण धवन कपड़े को काटने से लेकर उसे सिलने तक की पूरी प्रोसेस काफी अच्छे तरीके से करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन दिया, ‘पापा देखो तुम्हारा बेटी सुई धागा में माहिर हो गया. ये श से शर्ट पापा को बर्थडे का उपहार’. बाक़ी बप्पा और पप्पा की वजह से .. सब बढ़िया है’

बताते चलें कि फिल्ममेकर और वरुण के पिता डेविड धवन का बर्थडे 16 अगस्त को था और इसीलिए वरुण ने यह शर्ट बनाकर अपने पिता को काफी स्पेशल तोहफा दिया.

 

बात करें फिल्म की तो यह 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में वरुण और अनुष्का देसी अवतार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म भारत के ‘मेक इन इंडिया’ कैंपेन पर आधारित है.

 

 

इस फिल्म के अलावा वरुण धवन करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. जिसके लिए वे खूब मेहनत कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles