जल्द बनेगी जयललिता की बायोपिक पर फिल्म, ऐश्वर्या या अनुष्का में से कोई एक निभा सकता है लीड रोल

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है. अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स, खेल जगत के स्टार्स पर फ़िल्में बनाई जा चुकी है और इन दिनों देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी बायोपिक बनाई जा रही है जिसका नाम है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’. इसके बाद अब जल्द ही राजनीति की एक और शख्सियत पर जल्द ही बायोपिक फिल्म बनने वाली है और इस शख्सियत का नाम है तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता.

Courtesy

रिपोर्ट्स के अनुसार जयललिता पर बनाई जाने वाली फिल्म का काम जल्द ही शुरू होने वाला है. इसी बीच अब यह चर्चा भी शुरू हो चुकी है कि इस फिल्म में जयललिता का किरदार किस एक्ट्रेस को मिलेगा. बता दें अम्मा के नाम से पहचानी जाने वाली जयललिता के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शेट्टी का नाम सामने आ रहा है.

Courtesy

बताते चलें तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से ही निर्माता और राजनेता उनपर बायोपिक बनाने की इच्छा जता चुके हैं. इससे पहले यह खबर आ रही थी कि फिल्म मेकर्स विजय और प्रियदर्शिनी ने माईस्किन की मदद से अम्मा के जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने की घोषणा की है. लेकिन अब खबर आ रही है कि निर्माता आदित्य भारद्वाज ने नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म निर्माता पी भारथिराजा को जय‍ललि‍ता की बायोपिक के डायरेक्शन के लिए साइन किया है.

Courtesy

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता आदित्य भारद्वाज की इस फिल्म का नाम होगा ‘AMMA: पुराची थालायवी’. फिल्म में जयललिता के किरदार को लेकर आदित्य भारद्वाज ने कहा है कि ‘जयललिता का रोल उन्होंने ऐश्वर्या राय और बाहुबली फिल्म फेम अनुष्का शेट्टी को ऑफर किया है. इन दोनों में से ही किसी एक का नाम फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया जाएगा. इसके अलावा फिल्म में एमजीआर के किरदार के लिए कमल हासन और एक्टर मोहनलाल का नाम भी सुझाया गया है.’

Courtesy

बात करें फिल्म में म्यूजिक स्कोर का तो इसके लिए संगीतकार इलैराजाजा का नाम सामने आ रहा है. फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर के महीने  शुरू हो सकती है.

Published by Chanchala Verma on 20 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles