जियो गीगा फाइबर सर्विस के पहले ग्राहकों को मिलेगा तीन महीने का प्रीव्यू ऑफर, मिलेगा 100 GB डेटा

Get Daily Updates In Email

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि रिलायंस जियो ने इन्टरनेट की दुनिया में आते ही तबाही का दौर शुरू कर दिया है. जियो के आने के बाद से ही देश में इन्टरनेट की स्पीड से लेकर खपत तक में भी बहुत इजाफा हुआ है. वहीँ अब जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत भी 15 अगस्त से हो चुकी है. कहा जा रहा है कि दिवाली के दौरान ही इस सर्विस को भी शुरू कर दिया जाएगा.

courtesy

साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जिन शहरों में सबसे अधिक रजिस्ट्रेशन होंगे उन शहरों से जियो गीगा फाइबर की शुरुआत की जाएगी. एक साथ में जियो गीगा फाइबर की सर्विस को देश के 1100 शहरों में शुरू किया जाने वाला है. जबकि इसके अलावा यह भी सुनने में आ रहा है कि जियो के द्वारा एक ‘प्रीव्यू ऑफर’ भी लॉन्च किया जा सकता है. जो कि सर्विस के तीन महीने पहले किया जाएगा.

courtesy

कम्पनी के द्वारा अपनी वेबसाइट पर भी इसकी जानकारी दी जा चुकी है. इसके अंतर्गत जियो गीगा फाइबर यूजर्स को प्रिव्यू ऑफर दिया जाएगा. कहा यह भी जा रहा है कि कम्पनी इस प्रीव्यू ऑफर की सीमा को बढ़ा भी सकती है. चलिए बताते हैं आपको इस ऑफर में और क्या मिलने वाला है.

कम्पनी का कहना है कि जियो गीगा फाइबर के प्रीव्यू ऑफर के अंतर्गत सभी ग्राहकों को 100Mbps की इंटरनेट स्पीड दी जाने वाली है. इसमें हर ग्राहक को प्रतिमाह 100GB डेटा दिया जाएगा. प्लान की खास बात यह है कि यह डेटा समाप्त होने के बाद ग्राहक को और डेटा भी दिया जाएगा. ग्राहक के अकाउंट में पहले से 40GB डाटा जोड़ा जाएगा, जिसे टॉप-अप के द्वारा एड किया जा सकेगा.

जी हां, कम्पनी ने कहा है कि जैसे ही ग्राहक का 100GB डेटा खत्म हो जाएगा उसे और 40GB डेटा दिया जाएगा. और यदि ग्राहक इसे भी खत्म कर देता है तो वह टॉप-अप के जरिए और डेटा जोड़ सकता है. कम्पनी का कहना है कि प्रीव्यू के तहत इसकी टेस्टिंग की जा रही है.

हालाँकि आपको जियो गीगा फाइबर सर्विस के प्रीव्यू ऑफर का लाभ फ्री में नहीं मिल पाएगा. इसके लिए आपको 4500 रुपए देने होंगे. कहा जा रहा है कि यह रकम पूरी तरह से रिफंडेबल रखी गई है. आपको कई सर्विस इसके साथ में मिलेंगी जिसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना है. मामले में रिलायंस का कहना है कि उनका लक्ष्य 5 करोड़ ग्राहकों को अपने साथ जोड़ना है.

Published by Hitesh Songara on 20 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles