‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के बाद हॉलीवुड रीमेक और ओशो की बायोपिक में नजर आ सकते हैं आमिर खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को लेकर चर्चा में हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं. इस फिल्म के लिए आमिर खान काफी मेहनत भी कर रहे हैं.

Dün den resimler 💕😍 #Aamirkhan @_aamirkhan #india #bollycinema #bollywood #mrperfectionists

A post shared by Aamir Khan And Kiran Rao 🇮🇳🇹🇷 (@aamirkhan.fanturkey) on

आमिर एक साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते हैं लेकिन उस फिल्म की रिलीज़ का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब दर्शकों के मन में यह भी सवाल होगा कि ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के बाद आमिर खान किस फिल्म में नजर आएंगे. तो आपको बता दें कि आमिर खान के पास फ़िलहाल एक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है. वैसे अभी फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है.

इसके अलावा आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ को प्रोड्यूज भी कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म को ‘जॉली एलएलबी’ को डायरेक्ट कर चुके सुभाष कपूर डायरेक्ट करने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 2019 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी.

इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान रजनीश ओशो की बायोपिक के लिए लुक टेस्ट भी दे चुके हैं. इस फिल्म को ‘कपूर एंड सन्स’ के डायरेक्टर शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू की जाएगी. वैसे अभी ओशो की बायोपिक का काम रुका हुआ है क्योंकि आमिर खान के कहने पर फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिर से काम किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट से आमिर खान पूरी तरह से संतुष्ट नहीं थे. जिस वजह से फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं.

कहा तो यह भी जा रहा है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की रिलीज के बाद आमिर ओशो बायोपिक की भी घोषणा कर सकते हैं. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए आलिया भट्ट के नाम पर विचार किया जा रहा है.

Published by Chanchala Verma on 20 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles