प्रियंका की देवरानी सोफी ने फोटो शेयर करते हुए दी सगाई की बधाई, जोनास फैमिली में किया वेलकम

Get Daily Updates In Email

प्रियंका और निक अपनी सगाई के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सभी उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं. शनिवार के दिन दोनों की सगाई हुई है. अपनी सगाई की खबर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए दी है. इसी बीच अब प्रियंका की होने वाली देवरानी ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है.

The only way to do this… with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings 🙏🏼♥️🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जी हां, प्रियंका की होने वाली देवरानी का नाम है सोफी टर्नर जो कि पेशे से प्रियंका की तरह एक्ट्रेस हैं. प्रियंका और निक का फोटो शेयर करते हुए सोफी टर्नर ने उन्हें बहुत स्पेशल तरीके से सगाई की बधाई दी है. दरअसल फोटो शेयर करते हुए सोफी ने बहुत खूबसूरत कैप्शन दिया है. सोफी लिखती हैं, ‘पहले तो मैं अपने होने वाले ब्रदर-इन-लॉ और अब खूबसूरत प्रियंका चोपड़ा को सिस्टर इन लॉ के रुप में पाकर खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं. प्रियंका मैं अपने परिवार में तुम्हारा स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं. I love you both.’

बताते चलें कि सोफी टर्नर 21 साल की हैं और वे फेमस ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं. वे ‘गेम ऑफ़ थ्रौन्स’ सीरिज में सांसा स्टार्क की का रोल निभा चुकी हैं. जिसकी वजह से वे काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं. निक जोनास के भाई का नाम है जो जोनास. जो और सोफी एक-दूसरे को साल 2016 से डेट कर रहे हैं. बताते चलें कि पिछले साल अक्टूबर में ही जो और सोफी ने इंगेजमेंट कर चुके हैं. दोनों की इंगेजमेंट के मौके पर प्रियंका ने भी उन्हें बधाई दी थी.

Courtesy

यह भी बता दें कि सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. पहली बार जब साल 2017 में मेट गाला के रेड कार्पेट पर निक और प्रियंका साथ नजर आए थे जिसके बाद पार्टी में प्रियंका चोपड़ा निक और सोफी टर्नर के साथ नज़र आई थीं. वायरल हुई फोटोज में वे सोफी का हाथ पकड़े हुए नजर आई थीं.

Courtesy

इसके अलावा पिछले साल आयोजित हुए गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड के दौरान भी प्रियंका और सोफी टर्नर को रेड कार्पेट पर एक साथ पोज देते हुए देखा गया था. बता दें निक और प्रियंका इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 20 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles