‘बिग बॉस 12’ के सेट पर सलमान ने खेला रेपिड फायर राउंड, बताया शाहरुख-गौरी को पावर कपल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फ़िल्म के अलावा सलमान खान ‘बिग बॉस-12’ को लेकर भी चर्चा में हैं. शो के 2 प्रोमो शेयर किए जा चुके हैं जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जा रहे हैं.

Awesome Theme 😘 Again Masti❤🙌 New #2nd Promo Of #BiggBoss12 #SalmanKhan Its Relate About "Vichitra Jodi" #MamaBhanja, #ChachaBhatija Check #Video 👉 http://goo.gl/RYJBPR

A post shared by Moviez Adda (@moviezadda) on

प्रोमो रिलीज़ के बाद शो का ट्रेलर शूट किया जा रहा है और इसी के दौरान सलमान से रैपिड फायर सेशन के दौरान कई सवाल पूछे गए. जिसका एक वीडियो सोशल साइट्स पर शेयर भी किया गया है. इस राउंड के दौरान जब सलमान से सवाल किया जाता है कि, ‘वे किस जोड़ी को पावर कपल मानते हैं? तो इस सवाल के जवाब में सलमान खान अपने करीबी दोस्त और अपने को-स्टार शाहरुख़ खान और उनकी पत्नी गौरी खान का नाम लिया.

इसके अलावा जब सलमान ने यह पूछा गया कि आपको सबसे फनी जोड़ी किसकी लगती है तो इसके जवाब में एक्टर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का नाम लिया. इसके अलावा बेस्ट बिग बॉस जोड़ी के तौर पर पर अपनी और संजय दत्त की जोड़ी को ही बेस्ट जोड़ी मानते हैं. आपको बता दें कि ‘बिग बॉस -5’ सलमान खान और संजय दत्त ने एक साथ होस्ट किया था. दर्शकों को दोनों स्टार्स की ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग काफी पसंद आई थी.

Courtesy

दरअसल सलमान का मानना है कि उनकी और संजू की जोड़ी को अब तक कोई मैच नहीं कर सका है. इसी के साथ सलमान से जब बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी का नाम पूछा गया तो उन्होंने जय-वीरू की जोड़ी का नाम लिया. बताते चलें ‘बिग बॉस 12’ का पहला प्रोमो जारी किया गया था. शो के प्रोमो में सलमान खान यह साफ़ कर दिया था कि इस बार शो में एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने वाला है. ‘बिग बॉस 12’ में इस बार जोड़ियां डबल धमाल मचाने वाली हैं.

शो में बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, पति-पत्नी के अलावा सास-बहू, छोटू-लंबू और जुड़वा बहनों की मजेदार जोड़ि‍यां दिखाई देंगी. 12 सितम्बर से बिग बॉस 12 ऑन एयर होगा. शो में आने वाले कंटेस्टेंट में करण पटेल और अंकिता भार्गव, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़, मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के नाम चर्चा में हैं.

Published by Chanchala Verma on 20 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles