मनमार्जियां का नया गाना बता रहा ‘एफ फॉर फ्यार’ का मतलब, कूल लुक में दिखे कलाकार

Get Daily Updates In Email

अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर अभी से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. इसकी एक वजह यह भी है कि इसी फिल्म से अभिषेक भी लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. इससे पहले अभिषेक को 2016 में फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में देखा गया था. फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी और फिल्म को भी लोगों ने भी बेहद पसंद किया था. फिल्म ‘मनमर्जियां’ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

देखिए ट्रेलर :

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक सरदार का किरदार निभाते हुए देखे जा रहे हैं. जबकि तापसी और विक्की कौशल का कूल लुक फिल्म में देखने को मिलने वाला है. फ़िल्म का ट्रेलर तो हम देख ही चुके हैं जिसकी काफी तारीफ भी हो रही है. ऐसे में हाल ही में फिल्म का एक और गाना ‘एफ फॉर फ्यार’ भी रिलीज किया गया है. गाना काफी कूल है और एफ फॉर फ्यार भी बता रहा है.

देखिए यह गाना :

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था जो कि सभी को पसंद आया था. बता दें फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. सभी एक्टर्स उनके साथ काम करके खुश हैं.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो विक्की कौशल और तापसी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीँ अभिषेक की एंट्री भी जबर्दस्त दिखाई गई है. ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि यह एक शानदार लव स्टोरी और इसके साथ चलने वाले पारिवारिक विवादों पर आधारित होने वाली है.

कुछ दिनों पहले ही इस बारे में एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर दो फोटोज शेयर क‍िए थे. जिसमें पहले फोटो में विक्की कौशल और तापसी पन्‍नू इंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे. वहीँ दूसरे फोटो में अभिषेक बच्चन दिखाई दिए थे. इसके साथ विक्की कौशल ने भी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ‘Everything is fair when love is war!’. यह भी बता दें कि फिल्म को पहले 7 स‍ितंबर को र‍िलीज किया जाना था लेकिन अब इसकी रिलीज को 14 सितम्बर कर दिया गया है.

Published by Hitesh Songara on 20 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles