एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में दिखेंगे पहली बार

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री इन दिनों भले ही बॉलीवुड की फिल्मों में नहीं नजर आ रही हों पर अब उनके बेटे अभिमन्यु इस फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. अभिमन्यु, एक्ट्रेस भाग्यश्री और हिमालय दासानी के बेटे हैं. भाग्यश्री काफी समय से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं.

courtesy

अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु अपनी आने फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर 17 अगस्त को रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म की कहानी बिलकुल अलग कंसेप्ट पर बनी हुई है. ट्रेलर में फिल्म की कहानी एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसे एक बहुत गंभीर बीमारी होती है. फिल्म में उस लड़के कंजेनिटल इंसेंसटिविटी टू पेन की बीमारी रहती है. इस बीमारी के बाद इंसान को किसी भी तरह का दर्द महसूस नहीं होता है.

courtesy

ट्रेलर में अभिमन्यु तरह-तरह के स्टंट करते हुए दिखाए देते है. इस फिल्म में उनके अपोजिट टीवी अभिनेत्री राधिका मदान भी दिखाई देगी. राधिका इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ में भी नजर आने वाली हैं. जहां उनके काम की पहले ही खूब तारीफ़ हो चुकी हैं. बता दें इस फिल्म के ट्रेलर को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. जहां इसका प्रीमियर मिडनाइट मैडनेस सेक्शन में हुआ. यह बॉलीवुड की पहली हिंदी फिल्म है जिसका प्रीमियर इस सेक्शन में किया जाएगा.

courtesy

बता दें इस फिल्म को वसान बाला ने डायरेक्ट किया है. डायरेक्टर वसान बाला ने अनुराग कश्यप के साथ मिलकर ‘रमन राघव 2.0’, और बॉम्बे वालवेट जैसी फिल्मों के कहानियां लिखी हैं. अब वसान बाला इस फिल्म के साथ अपने डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. रोनी ने इससे पहले भी ‘लव पर स्क्वायर फूट’, ‘लस्ट स्टोरीज’, और ‘कारवां’ जैसी लीक से हटकर कहानियों को प्रोड्यूस किया है.

Published by Yash Sharma on 21 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles