जल्द ही बनेगा ‘बंटी और बबली’ का सिक्वल, एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं अभिषेक-रानी

Get Daily Updates In Email

साल 2005 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बंटी और बबली’ उस समय की सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था. फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में अभिषेक बच्चन बंटी और रानी मुख़र्जी बबली के किरदार में नजर आई थीं. जिसके बाद अब यह खबर आ रही है कि जल्द ही इस फिल्म का सिक्वल भी बनाया जाएगा.

Courtesy

फिल्म के सिक्वल को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल नवम्बर तक फ्लोर पर आ जाएगी. रिपोर्ट्स के अनुसार इस सिक्वल को लेकर एक स्पेशल बात यह भी कही जा रही है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी को ही कास्ट किया जा सकता है. यानी एक बार फिर से दोनों बंटी और बबली बनकर दर्शकों की एंटरटेन करते नजर आएंगे.

Courtesy

यशराज फिल्म्स के मेम्बर्स के अनुसार YRF की फिल्मों में ‘बंटी और बबली’ आदित्य चोपड़ा की पसंदीदा फिल्म है. जिस वजह से अब वे चाहते हैं कि इस फिल्म का सिक्वल बनाया जाए. अभी तक फिल्म की कास्ट और स्क्रिप्ट को फाइनल नहीं किया गया है.

Courtesy

‘बंटी और बबली’ को रिलीज़ हुए 13 साल हो चुके हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया था तो वहीं आदित्य चोपड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर थे. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का भी गेस्ट अपीयरेंस था. फिल्म में वे ‘कजरारे’ गाने पर डांस करते हुए नजर आई थीं. यह गाना आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस गाने में अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ थिरकते हुए नजर आए थे.

Courtesy

‘बंटी और बबली’ के अलावा अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘लागा चुनरी में दाग’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. ‘लागा चुनरी में दाग’ दोनों की एक साथ आखिरी फिल्म थी जो कि साल 2007 में रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 21 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles