डांस दीवाने के सेट पर ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर थिरकीं सोनाक्षी और डायना, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग के लिए तो पसंद की ही जाती हैं लेकिन उतना ही पसंद दर्शक उन्हें उनके डांस के लिए भी करते हैं. अपने फ़िल्मी करियर में एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. बड़े पर्दे के साथ ही एक्ट्रेस को छोटे पर्दे पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इन दिनों वे डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ को जज करती नजर आ रही हैं.

Retro feels today on #DanceDeewane 🌸

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

हाल ही में शो के सेट पर ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की टीम पहुंची. जिन्होंने शो में काफी धमाल मचाया. शो के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी माधुरी दीक्षित के साथ फेमस सॉंग ‘चोली के पीछे क्या है’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों एक्ट्रेसेस बड़े ही अच्छे तरीके से माधुरी को कॉपी करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में माधुरी ट्रेडिशनल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस डांस वीडियो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को सोनाक्षी सिन्हा ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

इसके अलावा माधुरी का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे डांस परफॉरमेंस देते नजर आ रही हैं.

बता दें शो में सोनाक्षी और डायना पेंटी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आई थीं. यह फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सिक्वल है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्‍हा जहां नवप्रीत कौर के किरदार में और डायना पेंटी फिल्‍म में हरप्रीत कौर के किरदार में नजर आएंगी. दोनों का निक नेम फिल्म में हैप्पी रहता है जिस वजह से फिल्म में कंफ्यूजन हो जाता है कि आखिरकार असली हैप्‍पी कौन है ?

24th august… jaldi aao… sabko hasaana hai!!!!! #happyphirrbhagjayegi

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

‘हैप्‍पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को आनंद एल रॉय ने प्रोड्यूज किया है. जबकि मुदस्‍सर अजीज फिल्म के डायरेक्‍ट हैं. फिल्‍म में सोनाक्षी और डायना के अलावा अजी फजल, जिम्‍मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा और मोमल शेख जैसे स्टार्स अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles