निक-प्रियंका की इंगेजमेंट में परिणीति ने पहनी एक साल पुरानी ड्रेस, सोशल मीडिया पर बन गया मजाक

Get Daily Updates In Email

पिछले सप्ताह शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर निक जोनास ने मुंबई स्थित प्रियंका के घर पर सगाई कर ली. सगाई में प्रियंका के परिवार और रिश्तेदारों के साथ ही कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए थे. प्रियंका और निक की सगाई पूरे हिन्दू रीति-रिवाज़ से पूरी हुई. दोनों भारतीय पारम्परिक वेशभूषा में दिखे थे. सगाई के बाद शाम को प्रियंका के घर पर ही इंगेजमेंट पार्टी रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कुछ सितारे भी पहुंचे थे.

courtesy

प्रियंका की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और सलमान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के साथ पार्टी में पहुंची थीं. इस पार्टी में प्रियंका की कजिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी पहुंची थीं.

Brother-in-law and sis 💫 💛@priyankachopra @nickjonas

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर प्रियंका और निक के साथ पार्टी के दौरान का अपना फोटो भी शेयर किया. जिसमें परिणीति ने एक ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस को लेकर परिणीति सोशल साइट्स पर मजाक का शिकार हो गईं. खबरों की मानें तो परिणीति की ड्रेस देखकर उनके फैंस को लगा कि ये ड्रेस एक साल पुरानी है. इस वजह से परिणीति सोशल साइट पर ट्रोल होने लगीं.

courtesy

लेकिन अब इस बात को लेकर यह खुलासा हुआ है कि ऐसी ही दिखने वाली ड्रेस एक्ट्रेस कृति सैनन ने आइफा 2017 में भी पहनी थी. जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हम आपके सामने ये तस्वीर शेयर करने जा रहे हैं. जिसमें आप देख सकते हैं कि कृति सैनन ने जिस तरह की ड्रेस को आईफा 2017 के दौरान पहना था. सेम वैसा ही ड्रेस परिणीति चोपड़ा ने पहना है.

दरअसल परिणीति ने पिछले साल जनवरी 2017 में अपने सोशल साइट्स अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. जिसमें वह इसी ड्रेस में नजर आ रही हैं. यह तस्वीर दुबई टूर की थी जिसमें वे समंदर किनारे धूप का मजा लेती दिख रही थीं. अब परिणीति अपनी इसी पुरानी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

Published by Yash Sharma on 21 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles