निरहुआ ने शेयर किया अपना और श्रद्धा कपूर का क्यूट वीडियो, लोगों को पसंद आई केमिस्ट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जहां अपनी क्यूटनेस से सभी के दिलों पर राज कर रही हैं तो वहीँ भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को भोजपुरी इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है. आप सोच रहे होंगे कि हम इन दोनों के बारे में एक ही साथ बात क्यों कर रहे होंगे. तो चलिए हम बताते हैं आपको क्या है यह माजरा….

दरअसल निरहुआ ने हाल ही में एक ऐसा काम किया है जिसके कारण वे चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं. इस वीडियो को किसी मोबाइल एप की मदद से बनाया है जो कि वाकई काफी इंटरटेनिंग है.

पहले देखिए यह वीडियो:

Abhi to maine start kiya hai 😎#duet #tiktok @shradhakapoor_official @dineshlalyadav

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

वीडियो तो आपको अच्छा लगा ही होगा. इस वीडियो में एक साइड निरहुआ और दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर हैं. वीडियो में श्रद्धा अपनी फिल्म का ही एक डायलॉग कहती हैं. मालूम हो यह डायलॉग फिल्म ‘बागी’ का है और इसमें वे खुद का ही डायलॉग बोल रही हैं.

11 days to go for #STREE! Styled by @tanghavri make up @shraddha.naik hair @menonnikita

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

जबकि निरहुआ ने यहाँ टाइगर श्रॉफ वाला डायलॉग बोला है जिसके बाद श्रद्धा वहां से शरमाकर चली जाती हैं. दोनों ही वीडियो अलग हैं और उनके किसी एप से मिलाकर एक बनाया गया है. वीडियो काफी सुंदर है और सभी को बेहद पसंद भी आ रहा है. वीडियो में श्रद्धा की क्यूटनेस और निरहुआ का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

Iyer😂 @aamrapali1101 @dineshlalyadav

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा की आने वाली फिल्म का नाम ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है और इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और यामी गौतम नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे ‘स्त्री’ में राजकुमार राव के साथ दिखाई देने वाली हैं. वहीँ निरहुआ की अगली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ है जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे दिखाई देंगी. बता दें कि यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी कही जाती है.

Published by Hitesh Songara on 21 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles