टीवी एक्ट्रेस हिना खान ईद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर, अपने बचपन के दिनों को किया याद

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा और बिग बॉस के पिछले सीजन की रनर-अप रह चुकी हिना खान हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ और टीवी सीरियल को लेकर काफी चर्चा में आती रहती हैं. हिना खान ने आज ईद के मौके पर अपने सभी फैंस को ईद की बधाईयां दी हैं. इस दौरान वह पूरे ट्रेडिशनल लुक में नजर आई हैं.

courtesy

हिना खान ने अपने सोशल साइट्स अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपना फोटो पोस्ट कर सभी को ईद की मुबारकबाद दी है. ईद के मौके पर अपनी ख़ास तैयारियों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के बीच शेयर किया. हिना खान ने शेयर किए फोटो में गोल्डन और हरे रंग के कॉम्बिनेशन का सलवार कमीज पहना हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी यह ड्रेस देसिगने आशीष और शैफाली ने डिजाईन की है.

Eid Mubarak 🤲 Outfit @ashishandshefaliofficial

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस मौके पर हिना खान ने मीडिया से बात कर अपने पुराने दिनों को याद किया. अपने पुराने दिनों को याद करते हुए हिना खान ने बताया कि बचपन में श्रीनगर में ईद के मौके पर वह खासतौर पर तैयार होती थीं और इस दिन खास तरह का खाना बनता था. हिना ने बताया कि उनकी नानी खास तरह की अलग-अलग स्वादिष्ट चटनियां बनाती थीं.

courtesy

हिना खान ने बताया कि पिछले कई सालों से काम में व्यस्त रहने के कारण वह ईद नहीं मना पा रही थीं. हालांकि इस बार ईद पर उन्होंने खास प्लान बनाए हैं. उन्होंने कहा कि, ‘इस बार मैं अपने बचपन की यादें ताजा करना चाहती हूं. जब मैं छोटी थी तो त्यौहार पर मुझे नए कपड़े पहनकर तैयार होना बहुत पसंद था. लेकिन इस बार ईद पर मैं खास तरह से तैयार होऊंगी और हम सभी लोग साथ में शीर कोरमा के साथ लंच करेंगे.’

courtesy

बता दें हिना खान इस समय शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन में काम कर रही हैं. इसमें अपने लुक को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. उन्‍हें वहां बेस्‍ट एंटरटेनर फॉर रियेल्‍टी शो का अवार्ड भी मिला था. हाल ही में हिना को एंटरटेनमेंट फील्‍ड में योगदान के लिए राजीव गांधी एक्‍सेलेंस अवॉर्ड भी मिला है. हिना ने 8 सालों तक टीवी शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभाया था जिसने उन्हें काफी फेमस भी बनाया था. बिग बॉस में आने से पहले वे रियलिटी शो ‘फियर फेक्‍टर: खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं. यहां वे फर्स्‍ट रनर-अप रही थीं.

Published by Yash Sharma on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles