फिल्मों में जल्द ही नजर आएंगे इरफ़ान खान, फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सिक्वल से करेंगे कमबैक

Get Daily Updates In Email

सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता इरफ़ान खान अपनी बीमारी के चलते इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. जिससे उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख पाने से खासे निराश हो रहे हैं. इरफ़ान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. एक्टर इरफ़ान खान लंदन में न्यूरो इन्डोक्राइम ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं. हालांकि अब उनकी सेहत में सुधार भी हो रहा है.

courtesy

सूत्रों की मानें तो पिछले दिनों इरफान ने AIB की वेब-सीरीज ‘गोरमिंट’ छोड़ दी थी. इस सीरीज को अमेजॉन प्राइम के बैनर के तले बनाया जा रहा था लेकिन बीमारी के चलते उन्होंने इससे किनारा कर लिया था. इसकी जानकारी इरफान ने खुद फेसबुक पोस्ट के जरिए दी थी. जिससे उनके फैंस को खासा निराशा हुई थी. लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी आई है.

courtesy

ख़बरों की मानें तो इरफ़ान खान अपनी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सिक्वल में काम करने के लिए राजी हो गए हैं. ख़बरों के मुताबिक एक्टर इरफ़ान खान ने फिल्म के सिक्वल में लीड भूमिका निभाने के लिए हामी भर दी है. इससे यह साफ़ हो चुका है कि इरफ़ान जल्द ही अपनी बीमारी से ठीक हो रहे हैं. और जल्द ही अपने देश भारत लौट कर आ जाएंगे.

courtesy

बता दें फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ बहुत सुपरहिट रही थी. उसमें उनके काम की खूब तारीफ़ की गई थी. फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थीं और साथ में दीपक डोबरियाल ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था. पर खबरों की मानें तो इस फिल्म के सिक्वल का निर्देशन होमी अडजानिया करंगे.

courtesy

इरफ़ान खान ने पिछले दिनों ही अपना लास्ट और छठवां कीमो करवाया था. जिससे उन्हें अपनी सेहत में काफी सुधार मिला था. इरफ़ान को अपनी इस बीमारी का पता इसी साल 5 महीने पता चला था. वह अक्सर अपनी तबीयत की जानकारी समय-समय पर अपने फैंस को देते रहते हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles