फिल्म ‘तख़्त’ में अपने रोल ‘औरंगजेब’ के लिए विक्की कौशल लेंगे रणवीर सिंह से खास ट्रेनिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘तख़्त’ को बनाने की घोषणा की थी. साथ ही करण ने फिल्म की स्टार कास्ट की भी घोषणा की थी. उन्होंने इस फिल्म के नाम का पोस्टर जारी करते हुए इसमें शामिल होने वाले स्टार्स के नाम बताए थे. फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर होंगे.

courtesy

फिल्म में अनिल कपूर ‘शाहजहां’, करीना कपूर ‘जहांआरा’, आलिया भट्ट दारा शिकोह की पत्नी का, भूमि औरंगजेब की पहली पत्नी ‘दिलरास बानो बेगम’ जबकि जाह्नवी कपूर को औरंगजेब की दासी ‘हीरा बाई’ का किरदार निभाएंगी. वहीं विक्की कौशल ‘औरंगजेब’ का और रणवीर सिंह उनके भाई दाराशिकोह के किरदार में नजर आएंगे.

courtesy

फिल्म में औरंगजेब का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल फिल्म में अपने साथी रणवीर सिंह से इस रोल के लिए ख़ास ट्रेनिंग लेंगे. फिल्म के शुरू होने से पहले विक्की इस रोल के लिए रणवीर से कुछ फिटनेस और रोल के टिप्स लेंगे. कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक जिम की फोटो शेयर की थी जिस पर विक्की ने भी कमेंट किया था. विक्की ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जल्द ही आपके पास टिप्स लेने आ रहा हूं.’

G.A.I.N.S 💪🏾 #mondaymotivation @bigmuscles_nutrition

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दरअसल यह पीरियड ड्रामा फिल्म मुगल काल पर आधारित है. बता दें इस फिल्म से पहले भी रणवीर ऐसी पीरियड ड्रामा फिल्म में काम कर चुके हैं. इससे पहले रणवीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में अल्लाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था जिससे उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी. इसलिए विक्की कौशल अब रणवीर से इस फिल्म के लिए विशेष टिप्स और ट्रेनिंग लेने की बात कह रहे हैं.

courtesy

इतने सारे स्टार्स के साथ बनने वाली यह फिल्म 2020 में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म में स्टारकास्ट की भरमार को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी. साथ ही देखकर यह बॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म साबित होगी.

Published by Yash Sharma on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles