फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का सॉन्ग ‘देखते-देखते’ रिलीज़ हुआ, दर्शकों को आ रहा है पसंद

Get Daily Updates In Email

एक्टर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फिल्म का एक गाना ‘गोल्ड ताम्बा’ भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसे भी दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी बिजली विभाग और उसके बिल के इर्द-गिर्द घुमती है.

courtesy

फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज़ हो चुका है. सॉन्ग ‘देखते देखते’ को कल रिलीज़ किया गया है. इस सॉन्ग को फिल्म के लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर पर फिल्माया गया है. गाने को मशहूर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया है और गाने के लिरिक्स मनोज मुस्तिसर ने लिखे हैं. रोचक कोहली ने इस सॉन्ग को कंपोज़ किया है. यह गाना मशहूर पाकिस्तानी गायक नुसरत अली खान के गाने का रिक्रिएशन है जिसे रोचक कोहली ने बेहद खुबसूरत तरीके से बनाया है.

गाने को रिलीज़ हुए अभी दो दिन भी नहीं हुए है कि इसे यू ट्यूब पर काफी बार देखा चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. इसे यू ट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा बार देख लिया गया है और 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. यह अभी यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है. इस गाने में शाहिद और श्रद्धा के प्यार और फिर नोकझोंक की झलक को दिखाया गया है.

courtesy

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. जिन्होंने ‘टॉयलेट-एक प्रेम’ कथा जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन किया था. फिल्म का प्रोडक्शन टी-सीरीज और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के अलावा यामी गौतम भी नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म में एडवोकेट की भूमिका निभाई है. साथ ही इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा भी नजर आएंगे. जो कि शाहिद के दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें यह फिल्म अगले महीने 21 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles