मां सलमा खान का हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियां चढ़ाते नजर आए सलमान, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बीते कुछ दिनों से दबंग स्टार  यानि सलमान खान को अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी देखा जा रहा है. इस फिल्म की शूटींग के लिए ही सलमान खान फ़िलहाल माल्टा गए हुए हैं. यहां उन्हें अपनी मां सलमा खान के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा जा रहा है. सलमान ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पहले कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिनमें वे मां के साथ कूल लुक में नजर आ रहे हैं.

‪Starting the shooting schedule of #Bharat in Malta, lovely country .‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीँ थोड़े टाइम पहले उनका एक वीडियो भी देखने को मिला था जिसमें वे मां सलमा के साथ रोड पार करते दिखाई दिए थे. वीडियो में साफ़ देखने को मिला था कि सलमान अपनी मां का हाथ पकड़कर रोड क्रॉस कर रहे हैं. सभी को स्टार का अपनी मां के लिए यह प्यार बहुत पसंद आया था. लोगों ने इस वीडियो की काफी तारीफ भी की थी.

देखिए यह वीडियो:

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा था कि वे माल्टा में एन्जॉय कर रहे हैं. इसके पहले उनका जो फोटो शेयर किया गया था उसमें दोनों चश्मा लगाकर बैठे हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही अब एक बार फिर से सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है.

देखिए यह वीडियो :

‪Yeh bandhan toh .. pyaar ka bandhan hai #Bharat ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो में सलमान अपनी मां सलमा खान का हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियां चढ़ाते नजर आ रहे हैं. सलमान के शेयर किए गए इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और इसके चलते ही यह इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है. वीडियो को 33 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं. अपनी मां को हाथ पकड़कर सीढियाँ चढ़ाते हुए देख लोग सलमान खान की काफी तारीफ कर रहे हैं.

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि सलमान खान फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ भी दिखाई देने वाली हैं. कटरीना कैफ का फिल्म से एक लुक भी सामने आया है जो कि बेहद खूबसूरत है. यह उनके अब तक के लुक से काफी अलग दिखाई दे रहा है.

Published by Hitesh Songara on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles