लता मंगेशकर ने शेयर की 50 साल पुरानी सेल्फी, अब तक मिल चुके 30 हजार से ज्यादा लाइक्स

Get Daily Updates In Email

आज से समय में सेल्फी का चलन सबसे ज्यादा चल रहा है. किसी भी लोकेशन पर हर कोई अकेले या अपने साथियों के साथ सेल्फी लेते हैं. हर किसी के फोन में हमें कई सेल्फी फोटोज देखने को मिलती हैं जिन्हें सभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर भी करते हैं. आम लोगों के अलावा सेलिब्रिटीज की सेल्फी भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल होती है और इन दिनों अपनी गायकी से सभी का दिल चुकीं लता मंगेशकर की सेल्फी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही है.

Courtesy

अब आप यह सोच रहे होंगे कि उस समय सेल्फी का प्रचलन तो था ही नहीं. तो ऐसे में भला लता मंगेशकर ने सेल्फी कैसे ली होगी. तो आपको बता दें कि लता मंगेशकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है. यह फोटो करीबन 50 साल से भी ज्यादा पुरानी है. इस फोटो को शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा है- ‘नमस्कार.मैं अपनी ख़ुद ही खिंची गयी तस्वीर साझा कर रही हूं, जो 1950 के दौर में ली गयी थी. आज इसे सेल्फ़ी कहते हैं.’

यह सेल्फी उस समय की है जब वे एक सिंगर के तौर पर उभर रही थीं. बता दें यह फोटो लता मंगेशकर ने वर्ल्ड फोटोग्राफी दे के मौके पर शेयर किया था. इस ट्वीट को अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं इस पर अब तक 3500 से ज्यादा रिट्वीट भी किए जा चुके हैं. वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर लता मंगेशकर ने एक और फोटो शेयर किया था. जिसमें वे कैमरे से फोटो लेते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने वर्ल्ड फोटोग्राफी डे की बधाई भी दी है. बता दें लता मंगेशकर के ट्विटर पर 13 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं.

बताते चलें कि आज से 5 साल पहले ही सेल्फी एक्सिस्टेंस में आई थी. इसके साथ ही साल 2013 में सेल्फी शब्द ऑक्सफ़ोर्ड डिक्शनरी वर्ड ऑफ़ द ईयर बना था.

Published by Chanchala Verma on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles