साउथ मेगास्टार चिरंजीवी हुए 63 के, बर्थडे के मौके पर रिलीज़ हुआ ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का टीज़र

Get Daily Updates In Email

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर हैं. उनकी फ़िल्में देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं और आज चिरंजीवी 63 साल के हो गए हैं. तेलुगू सिनेमा में चिरंजीवी का बहुत बड़ा योगदान रहा है. ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ना तो लाजमी है. बता दें चिरंजीवी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं जो कि अगले साल रिलीज़ होने वाली है.

Courtesy

बताते चलें चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन साल 2017 से फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ की शूटिंग कर रहे हैं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित होगी. चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. जिसे 24 घंटे के अंदर 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक तो पहले ही सामने आ चुका है जो कि सोशल साइट्स पर वायरल भी हुआ था. इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा उनके बेटे रामचरण भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म चिरंजीवी के प्रोड्क्शन हाउस कोनिडेला के बैनर तले ही बनाई जा रही है. वहीं इस फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में नयनतारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. उनके अलावा फिल्म में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, प्रज्ञा जायसवाल, विजय सेथूपथी, सुदीप जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं.

Courtesy

बता दें यह चिरंजीवी के करियर की 151वीं फिल्म होगी. पिछले साल चिरंजीवी के जन्मदिन पर ही फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था. साल 1992 में रिलीज़ हुई चिरंजीवी की फिल्म ‘घराना मोगुदु’ उनकी पहली तेलुगू फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था.

Courtesy

बताते चलें चिरंजीवी ऐसे पहले साउथ इंडियन स्टार थे जिन्हें ऑस्कर अवार्ड्स के लिए इनवाइट किया गया था. साल 1987 में वे ऑस्कर अवार्ड्स में शामिल हुए थे.

Published by Chanchala Verma on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles