नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के सेट पर मनाया अपना रक्षाबंधन, सिंगर विशाल ददलानी को बांधी राखी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. नेहा के अलावा इस शो में अनु मलिक और विशाल ददलानी भी जज की भूमिका निभा रहे हैं. शो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यह शो सोनी टेलीविज़न पर हर वीकेंड टेलीकास्ट किया जा रहा है.

courtesy

शो के अगले वीकेंड की शूटिंग के दौरान नेहा आरती की थाली और राखी के साथ नजर आईं. और इतना ही नहीं शो के जज विशाल ने नेहा से राखी बांधने को बोला. इस पर नेहा ने सिंगर विशाल को शो के सेट पर ही राखी बांध अपना रक्षाबंधन मनाया. खबरों के मुताबिक नेहा के हाथ में थाली को देखकर उनसे कहा कि वो उनसे राखी बंधवाना चाहते हैं. इस बात से नेहा काफी खुश हुईं और उन्होंने बिना झिझके विशाल को राखी बांध दी. इसके बाद दोनों गले भी मिले.

courtesy

जब नेहा से इस बारे में पूछा गया तो नेहा ने कहा कि, ‘जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने मुझसे राखी बंधवाने से मना कर दिया तब विशाल ने मुझसे राखी बंधवाने की इच्छा जताई. जिसके बाद मैंने उन्हें ख़ुशी से राखी बांध अपना भाई बनाया. मेरा उनसे पहले से बहुत अच्छा और गहरा नाता रहा है जो इसके बाद और ज्यादा गहरा हो जाएगा.

वहीं विशाल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नेहा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा की, ‘मुझे लगता है कि आज मैं आपसे जो सवाल पूछ रहा हूं वह यह है: आप हमेशा (विनम्रतापूर्वक) इंडियन आइडल पैनल पर मुझसे असहमत क्यों रहते हों? आज सुपर शूट किया. आप लोग अगले सप्ताह के अंत में इन एपिसोड से प्यार करेंगे. (ठीक है, हमारे बारे में असहमत होने का हिस्सा सिर्फ एक मजाक है, आप हमें हंसते हुए स्पष्ट रूप से देख सकते हैं. जीज़. आप में से कुछ लोगों को वास्तव में हंसी की भावना प्राप्त करने की ज़रूरत है)’.

Published by Yash Sharma on 22 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles