अपने बीच बढ़ रही नजदीकियों की खबरों पर विनेश और नीरज ने जताई नाराजगी, किए ट्वीट

Get Daily Updates In Email

एशियन गेम्स 2018 का आयोजन इंडोनेशिया में किया गया है. इन 18वें एशियाई खेलों में शुरुआत से ही भारत की स्थिति काफी मजबूत देखने को मिल रही है. देखने को मिला है कि वूमन्स रेसलिंग में विनेश फोगाट ने देश को पहला गोल्ड मेडल दिलाकर इतिहास रचा है.उनके इस मेडल से देशभर में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. तो वहीँ उन्हें लेकर कुछ खबरें भी सामने आई हैं जिनसे वे कुछ दुखी भी नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि एशियन गेम्स में हिस्सा ले रहे नीरज चोपड़ा के साथ विनेश की नजदीकियां बढ़ रही हैं.

courtesy

इन खबरों पर अब तक दोनों ही खिलाड़ी अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं. दोनों ही खिलाड़ियों का यह कहना है कि लोगों को इस तरह की झूठी खबरें नहीं फैलाना चलिए. यह मेडल जीतने पर देश को गर्व करने का मौका है ना कि इस तरह की अफवाहों को आगे बढाने का.

इस बारे में विनेश फोगाट ने ट्वीट भी किया है और अपनी बातों को सबके सामने रखा है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह कहा है कि, ‘यह देखकर बहुत दुख हो रहा है कि एक सामान्य सी बात को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. एक खिलाड़ी देश के लिए मेडल हासिल करने की कोशिश कर रहा है. मैं, नीरज या कोई भी दूसरा खिलाड़ी एक-दूसरे का समर्थन ही करेगा और गर्व करने का मौका देगा. इसके अलावा और कुछ नहीं है. शुक्रिया.’

इसके साथ ही नीरज ने भी इन बातों पर नाराजगी जाहिर की है. और ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि, ‘साथी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाना और उनके गर्व के पल में वहीं पे खड़े होकर उनको प्रोत्साहित करना ये हमारे लिए महत्वपूर्ण है. हर सच्चा खिलाड़ी यही करेगा. हमारा सौभाग्य है अपने देश के लिए मेडल आते देखना.’ मालूम हो कि इसी वर्ष अप्रैल में आयोजित किए गए कॉमनवेल्थ गेम्स में विनेश ने देश को गोल्ड मेडल दिलाया था. वहीँ एशियन गेम्स में हम उनका प्रदर्शन देख ही चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles