इस रक्षाबंधन चर्चा में बनी हुई है 9000 रुपए किलो की मिठाई, हुआ है 24 कैरेट सोने का इस्तेमाल

Get Daily Updates In Email

26 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार है. पूरे साल सभी भाई-बहन इस त्यौहार का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस दिन बहन भाई को राखी बांधती है और मिठाई खिलाती है. बदले में भाई अपनी बहन को तोहफा देता है और उसकी रक्षा का वचन भी लेता है. हर बहन अपने भाई को खूबसूरत राखी बांधना चाहती है और उसे सबसे बेस्ट मिठाई भी खिलाना चाहती है.

Courtesy

आपने अपने भाई को अब तक कई मिठाइयाँ खिलाई भी होंगी और खुद खाई भी होंगी. लेकिन हम आपको जिस मिठाई के बारे में बताने जा रहे हैं. वह आपने शायद कभी नहीं खाई होगी ना ही उसका कभी नाम सुना होगा. जी हां, हम बात कर रहे हैं सोने की मिठाई के बारे में…..आपने शायद ही कभी सुना होगा कि सोने की मिठाई बनती होगी. लेकिन यह सोने की मिठाई बन भी रही है और गुजरात के सूरत में बिक भी रही है.

Courtesy

अब आपके मन में यह सवाल भी जरूर आ रहा होगा कि आखिर इस सोने की मिठाई की कीमत क्या है? तो आपको बता दें कि इस मिठाई पर सोने की परत चढ़ी हुई है. जिसकी कीमत 9000 पर किलोग्राम है. इस मिठाई की दुकान पर अलग-अलग तरह की डिजाइन की सोने की मिठाई है.

Courtesy

पत्ती के आकर की डिज़ाइन की मिठाई की लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इसकी काफी डिमांड भी हो रही है. इस मिठाई का नाम है, ’24 कैरेट्स मिठाई मैजिक’. दुकान के लोगों का कहना है कि मिठाई की सभी वेरायटी पर 24 कैरेट्स सोने का इस्तेमाल किया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार दुकान के मालिक ब्रिज मिठाईवाला का कहना है कि लोगों का इस मिठाई के लिए काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. लोग इस मिठाई को काफी इंट्रस्ट के साथ खरीद रहे हैं. जिसका एक कारण यह भी है कि लोग गोल्ड से होने वाले हेल्थ बेनिफिट्स को जान चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles