तैमूर-रूही को लेकर करण ने कहा- ‘हो सकता है बड़े होकर दोनों डेट करना चाहते हों’

Get Daily Updates In Email

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फिल्म्स दी हैं. वे बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर हैं. करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी चर्चा में रहते हैं. वे कई बार अपनी बातों को लेकर चर्चा में रहते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है.

Courtesy

इस बार करण ने अपनी बेटी रूही और उनकी दोस्त करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के बारे में बातें कही हैं. रूही और तैमूर को लेकर करण का कहना है कि लोगों को दोनों को भाई-बहन नहीं कहना चाहिए. क्योंकि, कोई नहीं जानता कि आगे चलकर दोनों के रिश्तें कैसे होंगे. हो सकता है बड़े होकर तैमूर और रूही डेटिंग करना चाहते हो.

Courtesy

बताते चलें कि हाल ही में करण जौहर रेडियो जॉकी बने हैं. उनका शो कॉलिंग करण 104.8 इश्क एफ.एम. पर टेलीकास्ट होता है. यह शो का दूसरा सीजन है. इससे पहले टेलीकास्ट हुआ शो का पहना सीजन काफी हिट रहा था. इस शो में करण जौहर लोगों से इश्क से जुड़ी बातों पर चर्चा करते हैं. हाल ही में करण जौहर से जब एक कॉलर ने कहा कि वो अपने राखी भाई से प्यार करने लगी है और उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो इस बात को अपने मां-बाप को कैसे बताएं. जिसके बाद करण का जवाब काफी शॉकिंग था.

Courtesy

इसके जवाब में करण जौहर ने कॉलर से कहा, ‘जब भी लड़का और लड़की साथ में होते हैं, उन्हें कहा जाता है कि एक-दूसरे को भाई-बहन बोले. किसी बुजुर्ग को लेकर कहा जाता है कि उन्हें आंटी बोलो या अंकल बोले. ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए. हमारे देश की यहीं समस्या है.’

It's Complicated | Caller | #CallingKaran Season 2

All indians are NOT my brothers & sisters. #Rakshabandhan #CallingKaranKaran Johar

Gepostet von Ishq FM am Dienstag, 21. August 2018

आगे करण ने कहा- ‘अब जैसे मेरे दो बच्चे हैं और घर पर कोई बच्चा आ जाता है तो उन्हें संभालने वाली आया रूही को बोलती है कि इसको भैया बोलो. जैसे तैमूर ही घर पर आता है तो रूही को कहा जाता है कि इसको तैमूर भैया बोलो. मैंने कहा कि क्यों भैया बोलो? हो सकता है कि 20 साल के बाद तैमूर रूही के साथ रहना चाहे या कुछ भी होता है. हम अभी से उनके बीच दरार क्यों डाल रहे हैं ?’

PLAY DATE!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण का यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

Published by Chanchala Verma on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles