पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ अक्षय की ‘गोल्ड’ देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार फ़िलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ टीवी की दुनिया की नागिन यानि मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं. यह मौनी की पहली फिल्म है और इस फिल्म से ही उन्होंने बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजा दिया है. फिल्म में दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है और इसके चलते ही फिल्म कमाई के मामले में भी अच्छी चल रही है.

यह तो हम सभी जानते हैं कि फिल्म में आज़ादी के बाद हॉकी से मिले पहले गोल्ड के बारे में बताया जा रहा है. और अक्षय कुमार इस फिल्म में कोच तपनदास की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को रिलीज किया गया है. देशभक्ति का फील होने के चलते दर्शक भी भारी मात्रा में इसे देखने जा रहे हैं.

वहीँ हाल ही में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी इस फिल्म को देखने पहुंचे थे. जी हाँ, हाल ही में सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ यह फिल्म देखने के लिए एक सिनेमाघर पहुंचे थे. यहाँ उन्होंने फिल्म को देखकर काफी एन्जॉय भी किया. सचिन और उनकी पत्नी दोनों ही फिल्म के दौरान फॉर्मल लुक में पहुचे तो वहीं सारा हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दीं. मालूम हो कि सारा के कई फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं. फिल्म देखकर सचिन भी खुश नजर आए.

फिल्म के बारे में बात की जाए तो इसके साथ में ही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जॉन एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं. दोनों ही फ़िल्में दर्शकों को पसंद आ रही हैं. अक्षय की फिल्म जहां भारतीय टीम के प्रदर्शन के बारे में बता रही है तो वहीँ जॉन की फिल्म भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के बारे में है.

Published by Hitesh Songara on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles